कांगड़ा में नशे का गढ़: सिरिंज से कर रहे थे चिट्टे का नशा, 4 गिरफ्तार

आरोपियों के पास से 2.17 ग्राम चिट्टा (Heroine) और सिरिंज बरामद की गई. उनसे दो मोटरसाइकिल और भी पकड़े गए है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना इंदौरा में मादक पदार्थ अधिनियम (Drugs) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 5:01 PM IST
कांगड़ा में नशे का गढ़: सिरिंज से कर रहे थे चिट्टे का नशा, 4 गिरफ्तार
कांगड़ा में इंदौरा नशे का गढ़ बनता जा रहा है.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 5:01 PM IST
हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) का विधानसभा क्षेत्र इंदौरा पूरी तरह से नशे (Drugs) का गढ़ बन गया है. अन्य राज्यों के नशेड़ी भी इस ओर आकर्षित हैं और नशा लेने यहाँ पहुंच रहे है. आए दिन नशे की ओवरडोज से किसी न किसी की मौत हो रही है, किन्तु इन मौत के सौदागरों को कोई फर्क नहीं पड़ता.

ऐसा मामला थाना इंदौरा के अंतर्गत आती पंचायत भप्पू के गांव दर्याड़ी में सामने आया है. बाहरी राज्य से आए चार व्यक्तियों को गांव के लोगों ने एक आम के बगीचे में चिट्टे का इंजेक्शन लगाते हुए रंगे हाथ पकड़ है. गांव के वरिंद्र और कुलदीप सिंह के ब्यानों के आधार पर उन चार लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर के थाना इंदौरा में लाया गया है.

ये पकड़े गए
थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान अपनी पुलिस की टीम सहित मौके पर पहुंचे और चारों को पकड़ कर थाना इंदौरा लाए. आरोपियों की पहचान संजय कुमार पुत्र दलवीर लाल गांव गगवाल, सांबा, जम्मू कश्मीर, राकेश कुमार पुत्र बलविंद्र कुमार लखनपुर तहसील कठुआ, जम्मू कश्मीर, रामफुल पुत्र गुरनाम सिंह वार्ड नबंर 4 लखनपुर तहसील जिला कठुआ जम्मू कश्मीर, सुनील शर्मा पुत्र गुरदास कुमार शर्मा निवासी. पटेल नगर कठुआ, जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है.

चिट्टा समेत गिरफ्तार
आरोपियों के पास से 2.17 ग्राम चिट्टा और सिरिंज बरामद की गई. उनसे दो मोटरसाइकिल और भी पकड़े गए है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना इंदौरा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सुरिंद्र सिंह धीमान ने की है.

ये भी पढ़ें: कसोल में शराब पीकर हुड़दंग कर रहे 14 युवक गिरफ्तार, बेल मिली
Loading...

हिमाचल पुलिस पर हमला, कांग्रेस MLA के PSO-ड्राइवर गिरफ्तार
First published: August 13, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...