Home /News /himachal-pradesh /

आवारा गायों के मूत्र से दवा बनाकर इलाज करने वाली संस्था का फ्री मेडिकल कैंप उजाड़ा

आवारा गायों के मूत्र से दवा बनाकर इलाज करने वाली संस्था का फ्री मेडिकल कैंप उजाड़ा

देवेन्द्र गौतम, सचिव, लाबडा संस्था

देवेन्द्र गौतम, सचिव, लाबडा संस्था

हिमाचल में कांगड़ा जिले की लाबड़ा संस्था द्वारा पठियार में एक फार्मेसी सेंटर चलाया जा रहा था. यह बात इस इलाके के अराजक तत्वों को पसंद नहीं आई और उन्होंने लाटियों के दम पर लोगों को खदेड़कर भगा दिया.

    हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले की लाबड़ा संस्था द्वारा पठियार में एक फार्मेसी सेंटर चलाया जा रहा था. यह बात इस इलाके के अराजक तत्वों को पसंद नहीं आई और उन्होंने लाटियों के दम पर सेंटर में काम कर रहे लोगों को खदेड़कर भगा दिया.

    दरअसल, इस सेंटर में गाय के मूत्र से दवाइयां बनाई जा रही थी और जिससे गरीब लोगों का इलाज किया जाता था. इसी कड़ी में लोगों के लिए मेडिकल कैंप का भी आयोजन किया गया था लेकिन यह बात अराजक तत्वों को रास नहीं आई और उन्होंने लाठियों के दम पर सामाजिक कार्य में लगे लोगों को भगा दिया.

    लाबड़ा संस्था से जुड़े लोग सड़कों पर आवारा छोड़ी गई गायों को पकड़कर अपने यहां लाते और उनकी मूत्र से दवा बनाने का काम कर रहे थे. यह बात असामाजिक किस्म के लोगों को पसंद नहीं आई और उन लोगों ने बीते शनिवार को पठियार में चल रहे फ्री मेडिकल कैंप में घुसकर डाक्टरों और लोगों को भगा दिया.

    धर्मशाला में लाबडा संस्था के सचिव देवेन्द्र गौतम ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी संस्था द्वारा पांच दिवसीय मेडिकल केम्प का आयोजन किया गया था और जिसे शरारती तत्वों ने उखाड़ने में पूरी भूमिका निभाई है.

    Tags: Dharamshala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर