Home /News /himachal-pradesh /

Gadar-2 Shooting in Palampur: अमीषा पटेल ने भैंसों को पिलाया पानी, गुनगुनाते रहे सन्नी देओल

Gadar-2 Shooting in Palampur: अमीषा पटेल ने भैंसों को पिलाया पानी, गुनगुनाते रहे सन्नी देओल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सन्नी देयोल भी उनके साथ ही भैंसो को घास डालने और पानी पिलाने के लिए मदद करते नजर आये.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सन्नी देयोल भी उनके साथ ही भैंसो को घास डालने और पानी पिलाने के लिए मदद करते नजर आये.

Gadar 2 Shooting in Palampur: गदर 2 में अब सन्नी देयोल के बेटे के बड़े होने को लेकर स्टोरी दिखाई जाएगी. ऐसे में पुराने समय की स्थिति बनाने के लिए उसी तरह से सेट को तैयार किया गया है. इसमें हिमाचल के ही हिस्से को पाकिस्तान भी दिखाए जाने को लेकर सेट तैयार किया जा रहा है. डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर-2 से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को भी लॉन्‍च कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पालमपुर. हिमाचल के कांगड़ा की खूबसूरत वादियों में पहुंचींं फिल्मी हस्तियां और उनके द्वारा फिल्माये जा रहे फिल्मी सीन्स इन दिनों यहां के स्थानीय लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. दरअसल कांगड़ा की चाय नगरी के नाम से मशहूर पालमपुर के नगरी क्षेत्र में इन दिनों सिने अभिनेता और भाजपा सांसद सन्नी देयोल (Sunny Deol) , अभिनेत्री अमिषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी गदर सीरीज के दूसरे वर्जन की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं. लगातार अलग-अलग सीन्स यहां फिल्माये जा रहे हैं. वहीं अमीषा पटेल ने उस वक्त फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचे सैकड़ों लोगों का मन मोह लिया, जब वो नगरी क्षेत्र के गांव में भैंसों को पानी पिलाने के लिए पहुंच गईंं.

दरअसल, इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सन्नी देयोल भी उनके साथ ही भैंसो को घास डालने और पानी पिलाने के लिए मदद करते नजर आये. इतने में ही गदर-2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कट बोल दिया. लगातार इस तरह के सीन इन दिनों पामलपुर के नगरी में फिल्माये जा रहे हैं. इसमें अभिनेता सन्नी देयोल और अमीषा पटेल के उनके घर का नगरी में बनाए गए सेट में शॉट फिल्माएं जा रहे हैं. इसके लिए विशेष रूप से स्थानीय किसान की तीन भैंसों को भी लाया गया है, जिन्हें तारा सिंह व सकीना के घर में ही उनकी भैंसों के रूप में दिखाया जा रहा है. शूटिंग के दौरान पहले शेडयूल में गीतों के दृश्य भी फिल्माएं जा रहे हैं, जिसमें सन्नी देयोल और अमीषा पटेल अपने घर के कार्यों को करते हुए गीत गुनगुनाते हुए भी नजर आ रहे हैं. गदर फिल्म के सीक्वेल गदर-2 की पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश की पालमपुर के नगरी में शूटिंग दूसरे दिन भी जारी है. फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सन्नी देयोल और अभिनेत्री अमीषा पटेल समेत नवोदित कलाकार, जो कि निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा पहुंचे हुए हैं.

दो महीने तक होगी शूटिंग

दो माह तक हिमाचल में ही विभिन्न हिस्सों में गदर फिल्म की शूटिंग की जाएगी, जिसमें पहले शेडयूल के तहत 22 दिनों तक पालमपुर और योल कैंट एरिया, नगरी, धर्मशाला व गरली-परागपुर में शूटिंग की जाएगी. फिल्म अभिनेता सन्नी देयोल व अमीषा पटेल पालमपुर के ही कंडी बंदला के एक निजी होटल में रूके हुए हैं. सन्नी देयोल पहाड़ों में पहले ही पूरी तरह से मशगूल रहते हैं. इतना ही नहीं सन्नी पहले से ही मनाली को अपना दूसरा घर मानते हुए साल में कई बार यहां घूमने के लिए आते रहते हैं. उन्होंने अपने बेटे कर्ण देयोल की फिल्म पल-पल दिल के पास की शूटिंंग भी मनाली व लाहौल-स्पिति में ही की है. पुरानी पृष्ठभूमि भारत के आजाद होने के बाद बंटबारे के आधार पर बनी गदर फिल्म की कहानी अब आगे बढ़ेगी.

पालमपुर को दिखाया जाएगा पाकिस्तान

इसमें सन्नी देयोल के बेटे के बड़े होने को लेकर स्टोरी दिखाई जाएगी. ऐसे में पुराने समय की स्थिति बनाने के लिए उसी तरह से सेट को तैयार किया गया है. इसमें हिमाचल के ही हिस्से को पाकिस्तान भी दिखाए जाने को लेकर सेट तैयार किया जा रहा है. डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर-2 से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को भी लॉन्‍च कर रहे हैं. ऐसे में डायरेक्टर भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood actors, Gadar, Himachal pradesh, Kangra News, Shimla News, Sunny deol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर