गेटमैन चीखता रहा, मां ने बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 18, 2019, 8:36 AM IST
गेटमैन चीखता रहा, मां ने बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
हिमाचल के देहरा की रमन बाला ने बेटी के साथ पंजाब के जालंधर में सोडल फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

हिमाचल के देहरा की रमन बाला ने बेटी के साथ पंजाब के जालंधर में सोडल फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

  • Share this:
हिमाचल के देहरा की रमन बाला ने बेटी के साथ पंजाब के जालंधर में सोडल फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. बच्ची की उम्र 12 साल बताई जा रही है. सोडल फाटक के गेटमैन ने बताया कि महिला बच्ची के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़ी थी और जैसे ही हरिद्वार से अमृतसर जाने वाली ट्रेन करीब आई तो महिला ने बच्ची के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान रमन बाला पत्नी सुरेश कुमार के तौर पर हुई. मृतका रमन बाला के साथ उसकी बेटी हर्षिता की भी जान चली गई. मृतका हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा उपमंडल की रहने वाली थी. बेटी हर्षिता सातवीं कक्षा में पढ़ती थी. मृतका का सोलह साल का बेटा आदित्य अपने ननिहाल में रहता है.

दिमागी तौर पर परेशान रह रही थी मृतक

मृतका हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा उपमण्डल के अधीन आते गांव डाडासीबा की रहने वाली थी और पिछले कुछ सालों से जालंधर के संतोषी नगर में रह रही थी. आईओ करनैल सिंह ने बताया कि महिला और उसकी बेटी की पहचान होने पर उनके परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी गई. मृतका के पिता शेर सिंह और भाई धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि महिला रमन बाला दिमागी तौर पर परेशान थी. उसका काफी समय से इलाज चल रहा था. उसने अपने बीमारी से परेशान होकर अपनी और बेटी की भी जान ले ली. जीआरपी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है.

गेटमैन चिल्लाता रह गया लेकिन...

गेटमैन चिल्लाता रह गया लेकिन मां ने एकदम झाड़ियों से निकलकर बारह साल की बेटी के साथ सोढ़ल फाटक पर चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. यह घटना शनिवार की सुबह पौने सात बजे की है. महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटी ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। घटना के बाद मृतका का पति घर में नहीं मिला. हालांकि महिला के मायके वालों ने किसी पर इसका संदेह नहीं जताया. मृतका के पिता ने महिला के दिमागी परेशान होने की बात कही है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: मानसून की तबाही: पानी, पानी हुआ हिमाचल, खतरे में पड़ी आबादी!
Loading...

अगस्त माह में दूसरी बार 250 करोड़ का कर्ज लेने जा रही जयराम सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...