कांगड़ा: ब्‍वॉयफ्रेंड की शादी से दुखी युवती ने पहले पुलिस को शिकायत दी फिर सुसाइड किया

कांगड़ा: प्यार में धोखा मिला तो सुसाइड कर लिया.
कांगड़ा: प्यार में धोखा मिला तो सुसाइड कर लिया.

Girl Committed suicide in Jawali: पुलिस ने युवती की शिकायत पर आईपीसी 376 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. ब्‍वॉयफ्रेंड की शादी की बात से दुखी युवती ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और उसके बाद घर में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के जवाली का है. 28 वर्षीय युवती ने प्रेमी से मिले धोखे के बाद आत्महत्या कर ली. इससे पहले युवती ने पुलिस को शिकायत दी और बताया था कि युवक के साथ लंबे समय से उसका प्रेम प्रसंग (Love Affairs) था. युवक ने शादी का वादा भी किया था, लेकिन अब वह किसी दूसरी युवती के साथ शादी करने जा रहा है.

युवती ने आरोप लगाया है कि उसका प्रेमी इसी महीने शादी कर रहा है. शिकायत दर्ज करवाने के बाद युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जैसे ही इसका पता युवती के परिजनों को चला तो उसे सिविल अस्पताल जवाली ले गए.

टांडा में हुई मौत
वहां से गंभीर हालत में टांडा रेफर कर दिया, लेकिन टांडा में बुधवार देर शाम युवती की मौत हो गई. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आईपीसी 376 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज