लाइव टीवी

कांगड़ा: युवती को जबरन KISS किया, साथी युवक को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 8, 2019, 2:44 PM IST
कांगड़ा: युवती को जबरन KISS किया, साथी युवक को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार
पालमपुर में युवती और युवक के साथ बदसलूकी.

Palampur Girl Molestation: एसएचओ (SHO) श्याम लाल ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है और शुक्रवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ने फिलहाल पॉक्सो (POCSO), आईटी एक्ट और मॉलेस्टेशन संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तारी की हैं.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने हिमाचल प्रदेश सहित कांगड़ा घाटी (Kangra Valley) को शर्मसार कर दिया है. घटना पालमपुर (Palampur) के पंचरुखी की बताई जा रही है. जहां एक रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर कुछ लोग एक लड़के की पिटाई (Beating) कर रहे हैं. वहीं एक शख्स युवक सरेआम लड़की से छेड़छाड़ (Molestation) कर उसे जबरन चूम (Kiss) रहा है.

साथी की तलाश जारी

युवक की मारपीट (Beating) करने वाला बदमाश दूसरे साथी से मौके पर मौजूद दूसरी लड़की को पकड़ने का आदेश दे रहा है और लड़की डर के मारे चीखती हुई भागने की कोशिश कर रही है. हालांकि, वीडियो महज 18 सेकंड का है, लेकिन दबंगों ने जिस कदर इस हरकत को अंजाम दिया है, उससे बदसलूकी की कल्पना की जा सकती है. मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले में शरीक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान मनीश निवासी सगूर, संजीव निवासी मंझैरनू और सुरजीत सिंह मिन्हास निवासी मझैरनू के रूप में हुई है. इनके साथ एक और युवक था, जिसकी तलाश जारी है.

 

तीनों को गिरफ्तार किया
एसएचओ श्याम लाल (SHO Shyam Lal) ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है और शुक्रवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ने फिलहाल पॉक्सो, आईटी एक्ट और मॉलेस्टेशन संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तारी की हैं.

उम्रदराज ने की बेहूदा हरकत
Loading...

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है इसलिए अभी और जानकारी नहीं दी जा सकती है. इसमें कुछ लोग एक लड़के को पीट रहे हैं और एक उम्रदराज लग रहा शख्स लड़की के साथ बेहूदा हरकत करता हुआ दिख रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो वीडियो में दिख रहे एक युवक की पंचरुखी में अपनी एक दुकान भी है. पुलिस ने पहचान कर सबसे पहले इसे उठाया, फिर इस आरोपी ने दूसरे साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: मां ज्वाला, फौजी और कांगड़ा पेंटिंग का जिक्रकर PM मोदी बोले-मैं भी हिमाचली हूं

घर का इकलौता चिराग बुझा, कश्मीर में मुठभेड़ में हिमाचली जवान राहुल शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...