CM के बयान पर बाली बोले- अगर वे मुझे निकलना चाहते हैं तो निकाल सकते हैं...

बाली ने कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से जीत कर आऊंगा, बाकियों के बारे में मुझे जानकारी नहीं है. मैंने अपने कार्यकाल में जो विकास करवाया है, उसके दम पर मुझे यकीन है कि जनता मेरे साथ है और जनता के आशीर्वाद से मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर जीत कर आऊंगा.

News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 2:43 PM IST
CM के बयान पर बाली बोले- अगर वे मुझे निकलना चाहते हैं तो निकाल सकते हैं...
GS Bali, Transport Minister Himachal Pradesh.
News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 2:43 PM IST
परिवहन मंत्री जीएस बाली ने धर्मशाला में मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि कौन क्या फिजूल बयानबाजी कर रहा है, किसके खिलाफ कह रहा है, ऐसी बातों पर प्रतिक्रिया देने का मेरे पास वक्त नहीं है. कांग्रेस में जो भी चल रहा है, इस पर हाईकमान की नजर है. इस पर हाईकमान को रिएक्ट करना चाहिए.

इस दौरान उन्होंने सीएम पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि राजा साहब मुख्यमंत्री हैं और मैं मंत्री हूं. राजा साहब के पास फ्री हैंड पावर है और वह चाहें तो मुझे निकाल सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी में अपना काम ईमानदारी से किया है.

एक अन्य सवाल के जवाब में बाली ने कहा कि मेरा स्थानीय विधायक सुधीर शर्मा के साथ कोई मतभेद नहीं था. यही नहीं, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू और मैं पार्टी हाईकमान के दायरे में हैं, इसलिए शिंदे सारी स्थिति संभाल लेंगे. पार्टी के सभी नेता एकजुटता से काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को कहा था कि हम चाहते हैं कि बाली हमेशा कांग्रेस में ही रहें. लेकिन, अगर वह जाना चाहते हैं तो शौक से जाएं. हम किसी की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.

उधर, बाली ने कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से जीत कर आऊंगा, बाकियों के बारे में मुझे जानकारी नहीं है. मैंने अपने कार्यकाल में जो विकास करवाया है, उसके दम पर मुझे यकीन है कि जनता मेरे साथ है और जनता के आशीर्वाद से मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर जीत कर आऊंगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर