इंग्लैंड के खिलाफ वन डे सीरिज में हिमाचल की हरलीन को मिला मौका
Dharamsala News in Hindi

हिमाचल महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर हरलीन देओल को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज में भारतीय वनडे टीम में चुना गया है.

  • Share this:
हिमाचल महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर हरलीन देओल को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज में भारतीय वनडे टीम में चुना गया है. हरलीन को ये मौका हाल ही में चोटिल हुई टी20 क्रिकेट टीम की कैप्टन हरप्रीत के स्थान पर मिला है. दरअसल, हरलीन एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं. शुरू से अब तक हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) की प्रतिभावान खिलाड़ियों में उनका नाम शुमार रहा है.

हरलीन का प्रदर्शन हमेशा से ही काबिले तारीफ रहा है. यही वजह है कि आज हरलीन को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सुषमा वर्मा के बाद देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है. इतना ही नहीं हरलीन देश का प्रतिनिधित्व करने वाली हिमाचल की दूसरी महिला खिलाड़ी होंगी. हरलीन को हरप्रीत कौर की जगह महिला वनडे टीम में जगह मिली है.

बता दें कि हरलीन को यह इनाम वनडे लीग में हिमाचल को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने पर मिला है. HPCA की अंतरिम समिति के सदस्य युधिष्ठिर कटोच ने बताया कि यह प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि एकेडमी की दूसरी महिला क्रिकेट खिलाड़ी ने भारतीय टीम में स्थान बनाया है.



युधिष्ठिर कटोच ने बताया कि इससे पहले इंडिया ए टीम में भी हरलीन अपने खेल का कमाल दिखा चुकी हैं. कटोच ने बताया कि प्रतिभा निखारने को बहुत अधिक प्रयास किए जा रहे हैं.
ये भी पढ़ें:- किन्नौर हिमस्खलन हादसे में फंसा हिमाचल का एक और जवान 

ये भी पढ़ें:- कुल्लू घाटी में भारी ओलावृष्टि से फसल चौपट, भूस्खलन से लंका बेकर में किचन शेड धवस्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading