वायरल लेटर पर हेल्थ मिनिस्टर विपिन सिंह परमार ने कहा, घिनौनी चाल चलने वाले जल्द होंगे बेनकाब

बीते दिनों वायरल हुए एक पत्र के बाद सूबे की सियासत भी गरमा गई है. इस पत्र को लेकर स्वास्थ्य मंत्री विपिन कुमार परमार ने टिप्पणी की है.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 4:36 PM IST
वायरल लेटर पर हेल्थ मिनिस्टर विपिन सिंह परमार ने कहा, घिनौनी चाल चलने वाले जल्द होंगे बेनकाब
स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि लेटर को फोरेसिंक लैब में जांच के लिए भी भेज दिया गया है. मोबाइल की भी जांच की जा रही है.
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 4:36 PM IST
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) में लेटर बम (Letter Bomb) ने हड़कंप मचा रखा है. बीते दिनों वायरल (Viral Letter) हुए एक पत्र के बाद सूबे की सियासत भी गरमा गई है. पूर्व सीएम (Ex Cm) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता (Senior leader of BJP) व पूर्व सांसद (Ex MP) शांता कुमार (Shanta Kumar) के नाम लिखे पत्र में स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) की कारगुजारी को लेकर भी लिखा गया है. हालांकि अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कुछ भी बोलने से इंकार किया लेकिन यह जरूर कहा है कि इस मामले में पहले ही एफआईआर (FIR) दर्ज हो चुकी है.

वायरल हुए पत्र के बारे में पूछ जाने पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आप जिस पत्र का जिक्र कर रहे हैं, उसे वायरल किया गया. हमारे ध्यान में जब यह मामला आया तो हमने एफआईआर दर्ज करवाई. इस पत्र में दो मंत्री, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए गए हैं. अब पुलिस के हाथ में यह मामला है और पुलिस अपने ढंग से काम कर रही है. इस पत्र का सच जल्द सामने आ जाएगा और लोगों को पता चल जाएगा इसमें कौन लोग शामिल हैं.

पत्र वायरल करने वालों का जल्द चल जाएगा पता

विपिन सिंह परमार ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द ही ऐसी घिनौनी चाल चलने वाले लोग बेनकाब होंगे. पत्र किन लोगों ने वायरल किया है, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

Vipin Singh Parmar-विपिन सिंह परमार
विपिन सिंह परमार ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द ही ऐसी घिनौनी चाल चलने वाले लोग बेनकाब होंगे.


लेटर को फोरेसिंक लैब में जांच के लिए भी भेज दिया गया

लेटर बम को फोरेसिंक लैब में जांच के लिए भी भेज दिया गया है. मोबाइल की भी जांच की जा रही है इसके बाद जो बातें सामने आएंगी, उसमें भी सारी स्थिति साफ हो जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: युवक को सांप ने डसा, इलाज करवाने के बजाये सांप को मारकर बनाया वीडियो, मौत

स्मार्टफोन और टीवी की लत छुड़वाएगी इस राज्य की सरकार, उठाएगी ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...