अपना शहर चुनें

States

कांगड़ा: घर के बाहर खड़ी कार से डेढ़ करोड़ रुपये का 300 ग्राम चिट्टा मिला

कांगड़ा में कार से मिली चिट्टे की खेप.
कांगड़ा में कार से मिली चिट्टे की खेप.

Heroine in Kangra: पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तौकी गांव में आरोपी गोविंदा के घर दबिश दी. आरोपी के न मिलने पर कुछ ही दूरी पर उसके रिश्तेदार के घर खड़ी उसकी कार की तलाशी ली गई, जिसके डैशबोर्ड से पुलिस को 300 ग्राम हेरोइन मिली

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 11:19 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक घर के बाहर खड़ी कार से पुलिस ने 300 ग्राम चिट्टा (Heroine) बरामद किया है. पुलिस ने घर (House) पर दबिश दी थी. हालांकि, मुख्य आरोपी फरार है, लेकिन चिट्टा पुलिस (Police) ने कब्जे में लिया है.

रिश्तेदार को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, रिश्तेदार के घर में खड़ी एक कार में से पुलिस ने करीब 300 ग्राम हेरोइन बरामद की, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है. गुप्त सूचना पर इंदौरा के तौकी गांव में पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया. वही, जिस रिश्तेदार के घर गाड़ी खड़ी थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

डैशबोर्ड में रखा था चिट्टा
पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तौकी गांव में आरोपी गोविंदा के घर दबिश दी. आरोपी के न मिलने पर कुछ ही दूरी पर उसके रिश्तेदार के घर खड़ी उसकी कार की तलाशी ली गई, जिसके डैशबोर्ड से पुलिस को 300 ग्राम हेरोइन मिली. डमटाल पुलिस थाना में तैनात डीएसपी देव राज ने बताया कि आरोपी नशे के कारोबार में संलिप्त है और उस पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी का सहयोग करने पर उसके परिजनों को भी नामजद किया है. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है.



पुराने मामले से जुड़े तार
दरअसल, बीते सप्ताह कांगड़ा पुलिस ने छन्नी वैली में नशे के मुख्य तस्कर धरमिंदर उर्फ गोविंदा सपुत्र सुरजन सिंह के घर पर दबिश दी थी. उसके घर से 259 ग्राम हेरोइन (Heroin), 1091 नशीले कैप्सूल, 5 ग्राम सोने के गहने और 14 लाख 50 हजार रुपए की नकद मिले थे. अब ताजा मामला भी इसी से जुड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज