Himachal Assembly Elections-2022: ‘मोक्ष’ में BJP तलाशेगी मिशन रिपीट की राह

धर्मशाला में अनुराग ठाकुर के अलावा भाजपा नेता पहुंच गए हैं.

BJP Meeting in Dharmashala: बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहेंगे, जबकि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर क्षेत्र के प्रभारी सोदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टण्डन, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा जैसे नाम शामिल होंगे.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में अगले साल (2022) के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. ऐसे में भाजपा ने अभी से तैयारियां और मंथन शुरू कर दिया है. शिमला में बीते सप्ताह मंथन के बाद अब धर्मशाला में आज भाजपा का दरबार सजा है. सूबे की दूसरी राजधानी धर्मशाला में एक बार फिर भाजपा का दरबार सज चुका है. अबकी बार भाजपा अप्पर धर्मशाला की शांत वादियों में बने मोक्ष होटल में बैठकर देवभूमि में मिशन रिपीट का हल ढूंढने की पूरी कोशिश करेगी. इसी क़ड़ी में सीएम जयराम ठाकुर कांगड़ा के धर्मशाला पहुंच चुके हैं.

क्या बोले मीडिया से सीएम
इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि कुल्लू में हुये विवाद को लेकर मुख्यमंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि मामले में जो कार्रवाई करनी थी, कर दी गई है. वहीं, कहा कि धर्मशाला की बैठक में रणनीति जरूर बनाई जाएगी. वहीं, विपक्ष के आरोपों पर कटाक्ष करते हुए सीएम ने कहा कि विपक्ष का काम हमेशा आरोप लगाना होता है और जब हम विपक्ष में थे तो हम भी यही करते थे.

धर्मशाला में भाजपा नेताओं का स्वागत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर.


हिमाचल में अब तक रिपीट नहीं हुई सरकार
रणनीति बनाने की कोशिशतो की जा रही है लेकिन प्रदेश में अब तक मिशन रिपीट का इतिहास कोई नहीं बना पाया है. हालांकि, भाजपा की कोशिश है कि जयराम के चेहरे के साथ इस करिश्मे को साकार किया जाए. भले ही सूबे में चार साल कैसे और किन हालातों से गुज़र गए हैं और बावजूद इसके अब इन चुनावों को विकास के मुद्दे की बजाय ग्राउंड स्तर पर बूथ-पालक, पन्ना प्रमुख जैसे लुभावने ओहदों की मार्फत ही जीताने की रणनीति अख़्तियार की जा रही है.
अनुराग ठाकुर भी पहुंच रहे हैं
अप्पर धर्मशाला में आज इसी पर चर्चा के लिये बाकायदा भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल सन्तोष, केंद्रीय और प्रदेश के नेताओं के साथ मंथन करेंगे. इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहेंगे, जबकि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर क्षेत्र के प्रभारी सोदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टण्डन, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और जयराम सरकार के कई मंत्री और भाजपा के तीनों प्रदेश महामंत्री समेत पार्टी संगठन के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.