Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल उपचुनाव: अब ‌BJP नेता सत्ती ने दिया प्रतिभा सिंह को लेकर विवादित बयान, बोले- वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे...

हिमाचल उपचुनाव: अब ‌BJP नेता सत्ती ने दिया प्रतिभा सिंह को लेकर विवादित बयान, बोले- वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे...

हिमाचल प्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष सतपास सत्ती ने प्रतिभा सिंह को लेकर बयान दिया है.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष सतपास सत्ती ने प्रतिभा सिंह को लेकर बयान दिया है.

Himachal By-elections: हिमाचल प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सत्तपाल सती (Satpal Singh Satti) विधानसभा 2017 में भी अपने विवादित बोलों के लिए चर्चा में रहे थे और चुनाव आयोग ने उन्हें कुछ समय के लिए प्रचार से बैन भी कर दिया था.

    ब्रजेश्वर साकी

    धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर (MLA Jawahar Thakur) के बाद अब पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नेता सतपाल सत्ती (Satpal Singh Satti) ने भी महिलाओं को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है. वह फतेहपुर उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्‍होंने सीएम जयराम ठाकुर की रैली के दौरान मंडी से लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह और महिलाओं को लेकर बयान दिया, जो कि वायरल हो रहा है.

    सत्ती ने कहा कि अभी वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे दो-अढ़ाई महीने हुए हैं और हमारे परिवारों में जब किसी के पति की मौत हो जाती है, महिलाएं घर से बाहर नहीं निकलती हैं. सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इतना मजबूर कर दिया, जब प्रतिभा सिंह को, जब वो फील्ड में गए तो उनके ध्यान में आया कि मंडी संसदीय क्षेत्र में जयराम ठाकुर का डंका बज रहा है, इसलिए प्रतिभा सिंह को बयान देना पड़ा कि वह चुनाव लड़ना ही नहीं चाहती है, उन्हें पार्टी ने जबरदस्ती लड़ा दिया.

    कांग्रेस ने प्रतिभा सिंह को फंंसाया है

    सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने प्रतिभा सिंह को जैसे एमपी के चुनाव में फंसाया है कि आप ही लड़ सकती हैं. कांग्रेस के लोगों को पता है कि नतीजा क्या आएगा. इससे पहले भी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ठाकुर ने महिलाओं और प्रतिभा सिंह को लेकर बयान दिया था

    भाजपा विधायक का बयान
    दरअसल मंडी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव को लेकर द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहते हैं, ‘हमारी माताएं बहनें, जिनका पति इस श्रृष्टि में नहीं रहते हैं, वो कम से कम एक साल तक मातम मनाती हैं.’ कांग्रेस नेताओं ने जवाहर ठाकुर के इस बयान की निंदा की थी. वहीं, भाजपा ने विधायक का बचाव किया था.

    Tags: BJP, Congress, Himachal election, Himachal Politics, Mandi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर