COVID-19: हिमाचल कांग्रेस के नेता सुधीर शर्मा ने अपना घर कोविड सेंटर बनाने का ऑफर दिया

धर्मशाला से कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने घर को कोविड सेंटर बनाने का ऑफर दिया.

धर्मशाला से कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने घर को कोविड सेंटर बनाने का ऑफर दिया.

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखकर कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने की पहल. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शर्मा धर्मशाला से विधायक भी रह चुके हैं. 2012 की वीरभद्र सरकार में वे मंत्री भी रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों और अस्पतालों में बेड की कमी को लेकर कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने एक सकारात्मक पहल की है. सुधीर शर्मा ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने घर को कोविड सेंटर बनाने का फैसला किया है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने अपने घर को कोविड सेंटर बनाने को लेकर जिलाधीश राकेश प्रजापति से एक प्रतिनिधमंडल के जरिए बात की है.

कांग्रेस के जिला महासचिव आरपी चोपड़ा की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल डीसी कांगड़ा से मिला. इस दौरान इस दल ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के आग्रह को DC कांगड़ा तक पहुंचाया है और कहा कि ज़रूरत पड़ने पर उनके घर को कोविड सेंटर बनाया जा सकता है . दल ने डीसी को बताया कि 50 बैड तक की सुविधा मुहैया कराई जा सकती है . इसके अलावा, सुधीर शर्मा ने मरीजों का खर्च भी ख़ुद ही उठाने की बात कही है..

सुधीर शर्मा ने डीसी कांगड़ा को सौंपा मांगपत्र.


कांगड़ा में कोरोना का हाल
कांगड़ा में एक सप्ताह में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ा है. यहां पर वीकएंड लॉक़डाइन लगाया गया है. शनिवार और रविवार को कांगड़ा जिला पूरी तरह बंद रहेगा. कांगड़ा में जिले में बीते एक सत्पाह में 1500 से अधिक कोरोना केस बढे हैं. बुधवार को यहां सबसे अधिक 509 केस रिपोर्ट हुए हैं. कांगड़ा में इस समय 2382 एक्टिव केस हैं. वही, 281 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

कौन है सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हैं. वे धर्मशाला से कांग्रेस विधायक रह चुके हैं. 2012 की वीरभद्र सरकार में वे मंत्री भी रहे हैं. सुधीर शर्मा को कांग्रेस के तेजतर्रार नेताओं मे माना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज