COVID-19: हिमाचल में स्वस्थ हुआ कोरोना पॉजिटिव युवक, ताजा रिपोर्ट निकली नेगेटिव

बिहार में शुक्रवार को 304 
कोरोना संदिग्धों की पहचान हुई.
बिहार में शुक्रवार को 304 कोरोना संदिग्धों की पहचान हुई.

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने बताया कि आईजीएमसी और टांडा में पूरे प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 17 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. टांडा में 13 और आईजीएमसी में 4 लोगों की कोरोना वायरस के सैंपल की जांच नेगेटिव आई है.

  • Share this:
धर्मशाला. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) पर मचे कोहराम के बीच हिमाचल प्रदेश से राहत की खबर आई है. कागड़ा (Kangra) के टांडा अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज युवक अब ठीक हो गया है. उसकी ताजा मेडिकल (Medicial) रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि टांडा अस्पताल में कोरोना से संक्रमित दो लोगों का उपचार चल रहा है. 21 मार्च को इनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. इसमें 32 वर्षीय मरीज दिनेश कुमार अब ठीक हो गया है. वहीं, दूसरा मरीज महिला अब भी उपचाराधीन है.

हिमाचल सरकार के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने बताया कि दो व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजीटिव थे और टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थे. उनमें से एक की कोविड-19 रिपोर्ट अब नेगिटिव हो गई है.

ये है मामला
गौरतलब है कि गत 21 मार्च को कांगड़ा में दो लोगों की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. इनमें दिनेश कुमार (32) लंज (कांगड़ा) 18 मार्च को सिंगापुर से कांगड़ा पहुंचे थे. इसके अलावा, शाहपुर की महिला सरला देवी (63) 18 मार्च को दुबई से लौटी थी. इसके अलावा, टांडा में एक तिब्बती मूल के 69 साल के शख्स की मौत हुई है.
शुक्रवार को 19 टेस्ट नेगेटिव


अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने बताया कि आईजीएमसी और टांडा में पूरे प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 17 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. टांडा में 13 और आईजीएमसी में 4 लोगों की कोरोना वायरस के सैंपल की जांच नेगेटिव आई है. हिमाचल में अब तक 152 लोगों के कोरोना टेस्ट लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि आईटी विभाग स्वास्थ्य विभाग के लिए एक नई एप्लीकेशन बना रहा है, जिसमें सभी गृह निगरानी में रखे लोगों के बारे में जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: COVID-19: ‘लठ तो बजेगा, लेकिन कोरोना नहीं होगा’ Video पर हेडकांस्टेबल सस्पेंड

COVID-19: फिर पलटी जयराम सरकार, अब 3 घंटे मिलेगी कर्फ्यू में ढील

हिमाचल में डेढ़ घंटे में 6 बार लगे भूकंप के झटके, दहशत में लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज