लाइव टीवी

हिमाचल रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट समेत तीन चिट्टे के साथ गिरफ्तार

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 11:39 AM IST
हिमाचल रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट समेत तीन चिट्टे के साथ गिरफ्तार
चिट्टे के साथ पकड़े गए तीनों युवक.

Drugs in Himachal: शुरुआती छानबीन में पाया गया है कि आरोपी छन्नी बेली से चिट्टा लेकर बेचते थे. चिट्टा मुहैया कराने वाले के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) की डमटाल पुलिस ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की रणजी टीम (Ranji Team) के वीडियो एनालिस्ट समेत तीन युवकों को चिट्टे (Heroine) सहित गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को डमटाल के सूरजपुर के पास संगेड पुल के पास गिरफ्तार किया है. तीनों कार में सवार होकर जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, थाना डमटाल के डीएसपी (DSP) विशाल वर्मा की पुलिस टीम ने जालंधर पठानकोट हाइवे पर नाका लगाया था. इसी दौरान एक कार को रोका गया. कार सवार तीन युवकों से 7.70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. इसके बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान एचपीसीए के वीडियो एनालिस्ट बिशप सेन निवासी एयरपोर्ट रोड, टुटू (शिमला), रमन (बड़ोल) और विक्रम नारायण (दाड़ी, धर्मशाला) के रूप में हुई है. तीनों धर्मशाला (Dharamshala) से यहां आए थे. तलाशी के दौरान बिशप सेन के पास एक आईकार्ड मिला है, जिसमें एचपीसीए रणजी टीम 2019-20 वीडियो एनालिस्ट लिखा है. बिशप सेन के पिता रणजी प्लेयर रह चुके हैं.

भागने की फिराक में
पुलिस (Dharamshala) के अनुसार, नाके के दौरान रोकने पर गाड़ी भगाने के कोशिश की गई, लेकिन पुलिस ने पीछा करके कार पकड़ ली और कार के डैशबोर्ड से एक पॉलीथिन से 7.7 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. इनमें से दो आरोपियों पर धर्मशाला में पहले भी एनडीपीसी के मामले दर्ज हैं. शुरुआती जांच में पाया गया है कि यह लोग छन्नी बेली से चिट्टा लेकर बेचते थे. वहीं, जहाँ से चिट्टा (Heroine) खरीदा गया था, उन पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है. डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बस में पीछे से भिड़ी तेज रफ्तार बाइक, गंभीर हालत में चालक अस्पताल में भर्ती
Loading...

‌BJP की चार्जशीट: स्वास्थ्य मंत्री ने मांगी पूर्व सरकार पर लगे आरोपों की फाइल

हिमाचल: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर 15 किमी लंबा जाम, एंबुलेंस सहित कई वाहन फंसे

VIDEO: मनाली में हाईवे पर भिड़ी पिकअप-कार, चालक की मौत, हादसा CCTV में कैद

14 साल से ‘लापता’ फौजी बेटे को देखने के लिए तरसे मां-बाप, मोदी से मांगी थी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...