• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • राज कुंद्रा केस: पूर्व CM शांता कुमार बोले-यदि शिल्पा शेट्टी को सब पता था तो अब शायद अकल आई होगी

राज कुंद्रा केस: पूर्व CM शांता कुमार बोले-यदि शिल्पा शेट्टी को सब पता था तो अब शायद अकल आई होगी

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शान्ता कुमार ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेटी का बचाव किया है.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शान्ता कुमार ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेटी का बचाव किया है.

Raj Kundra Pornography case: शान्ता कुमार ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि अधिकतर भ्रष्टाचारी बड़े सम्पन्न लोग अधिकारी और नेता है. गरीब सब कुछ सहता है, परन्तु भगवान और सरकार दोनों से डरता है. बड़े लोग ना भगवान से डरते हैं और ना सरकार से.

  • Share this:

    पालमपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शान्ता कुमार (Shanta Kumar) ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेटी का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि यदि सच में शिल्पा (Shilpa Shetty) को मामले का पता नहीं था तो वह ईमानदारी की प्रतिमूर्ति हैं.

    शांता ने कहा कि राज कुन्द्रा (Raj Kundra) को लेकर पुलिस छानबीन के लिए उनके घर पहुंची तो उनकी धर्मपत्नी शिल्पा शेट्टी ने सबके सामने अपने पति को कहा-हमारे पास सब कुछ है, फिर यह सब करने की क्या जरूरत थी? परिवार का नाम खराब हुआ और मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट चले गए. शांता ने कहा कि यदि शिल्पा शेट्टी को सचमुच अपने पति के कारनामों का कोई पता नही था तो इन शब्दों में व्यक्त उसकी व्यथा एक भारतीय नारी की आवाज़ है. भारतीय नारी मूलरूप से ममता और ईमानदारी की प्रतिमूर्ति है. यदि उसे सब पता था तो अब शायद अकल आई होगी.

    शांता ने जताया दुख
    शान्ता कुमार ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि अधिकतर भ्रष्टाचारी बड़े सम्पन्न लोग अधिकारी और नेता है. गरीब सब कुछ सहता है, परन्तु भगवान और सरकार दोनों से डरता है. तथाकथित बड़े लोग ना भगवान से डरते है और ना सरकार से डरते हैं. देश में भ्रष्टाचार भयंकर रूप धारण कर चुका है. बहुत कम लोग पकड़े जाते है और उन में भी बहुत कम लोगों को सजा होती है. उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी के यह शब्द कितने महत्वपूर्ण हैं कि हमारे पास सब कुछ है फिर यह सब कुछ क्यों किया? देश में सबसे अधिक भ्रष्टाचारी के पास भी सब कुछ होता है और अब धन का लालच नहीं धन का पागलपन सवार है.

    मुझे ज्यादा लगती है अपनी पेंशन
    शान्ता कुमार ने कहा मैं लगभग 33 वर्ष विधायक व सांसद रहा. इतनी सुविधाएं और वेतन मिलता है कि आज सब प्रकार से सम्पन्न हूं.पेंशन इतनी मिलती है कि मुझे बहुत अधिक लगती है. सच कहता हूं कि जिस देश में 19 करोड़ लोग रात को भूखे पेट सोने पर विवश है, उस देश के नेताओं और अधिकारियों को इतनी सुविधाएं वेतन और पेंशन नहीं मिलनी चाहिए, इसीलिए में बहुत सा धन गरीब और समाज सेवा में लगा देता हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज