पुलवामा के शहीद तिलक राज की पत्नी को हिमाचल सरकार ने दिए 15 लाख रुपये का चैक

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 10:13 AM IST
पुलवामा के शहीद तिलक राज की पत्नी को हिमाचल सरकार ने दिए 15 लाख रुपये का चैक
पुलवामा शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी को हिमाचल सरकार की ओर से 15 लाख रुपये का चैक सौंपा गया है.

पुलवामा शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी को हिमाचल सरकार की ओर से 15 लाख रुपये का चैक सौंपा गया है.

  • Share this:
पुलवामा शहीद (Pulwama's Martyr) तिलक राज (Tilak Raj) की पत्नी सावित्री देवी को हिमाचल सरकार (Himachal Government) की ओर से 15 लाख रुपये (15 Lakh rupees) का चैक सौंपा गया है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra District) के उपमंडल जवाली के तहत धेवा निवासी पुलवामा शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी (Savitri Devi) को विधायक अर्जुन सिंह (MLA Arjun Singh) व एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने मिलकर यह चैक सौंपा है.

इस मौके पर शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) और जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो वादा किया था, आज पूरा कर दिया है. वहीं जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीद के परिवार को 20 लाख रुपए देने की घोषणा की थी जिसमें से 5 लाख रुपए पहले ही दे दिए गए थे.

धेवा स्कूल का नाम शहीद तिलक राज के नाम कर दिया गया

Savitri-सावित्री देवी
धेवा स्कूल का नाम शहीद तिलक राज के नाम कर दिया गया है. शहीद तिलक की पत्नी को नौकरी देने का वादा पूरा किया जा चुका है.


इसके अलावा धेवा स्कूल का नाम शहीद तिलक राज के नाम कर दिया गया है. शहीद तिलक राज की पत्नी को नौकरी देने का वादा पूरा किया जा चुका है. शहीद की पत्नी सावित्री देवी उपतहसील हरचक्कियां में बतौर क्लर्क कार्यरत है. विधायक अर्जुन सिंह ने कहा कि जब भी सेना के किसी भी शहीद के परिवार को कोई जरूरत हो तो वह सीधेतौर पर आकर मुझसे मिल सकते हैं.

इस मौके पर मौजूद थे परिवार के ये सदस्यगण

अर्जुन सिंह ने कहा कि वह शहीद के परिवार के साथ हैं और हरसंभव सहायता करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीद के नाम पर की गई समस्त घोषणाओं को पूरा कर दिया है, जिसके लिए वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आभारी हैं. इस मौके पर शहीद के पिता लायक राम, माता बिमला देवी, जिला महामंत्री राकेश बाजवा, संदीप चीमा, बीडीसी मधु बाला इत्यादि मौजूद रहे.
Loading...

यह भी पढ़ें: पुलिस कॉन्सटेबल की लिखित परीक्षा आज, CCTV और Jammer के घेरे में होंगे परीक्षार्थी

दो दिन बाद झील में तैरते मिली मछुआरे की लाश, एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...