पुलवामा हमले पर पाक के कबूलनामे पर शहीद तिलक राज की पत्नी बोली-करारा जवाब दिया जाए

शहीद तिलक राज की धर्मपत्नी सावित्री देवी
शहीद तिलक राज की धर्मपत्नी सावित्री देवी

Pulwama Terror Attack: बता दें कि तिलक महज 32 साल के थे जब आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. हिमाचल सरकार ने तिलक राज की पत्नी को सरकारी नौकरी प्रदान की है. इसके अलावा, आर्थिक सहायता भी दी थी.

  • Share this:
धर्मशाला. पुलवामा आंतकी (Pulwama Attacks) हमले पर पाकिस्तान के कबूलनामे पर हिमाचल (Himachal Pradesh) से शहीद हुए तिलक राज (Tilak Raj) की पत्नी ने बयान दिया है. तिलक राज की पत्नी का कहना है कि उन्हें इस बात पर हैरानी नहीं हुई है हमला पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से करवाया गया था. बता दें कि 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवाम में आतंकी हमला हुआ था.

क्या बोली तिलक राज की पत्नी

पुलवामा अटैक में हिमाचल के जिला कांगड़ा के ज्वाली से शहीद हुए तिलक राज की धर्मपत्नी ने पाकिस्तान के कबूलनामे पर ज्यादा हैरत न जताते हुए कहा कि कि पाकिस्तान जिस बात को आज कबूल रहा है, उस बात को उनकी सरकार ने उसी वक्त स्पष्ट कर दिया था कि इस नापाक हरकत में पाकिस्तान का सीधा-सीधा हाथ है. बावजूद इसके इस पर कई सवाल भी खड़े हुए, मगर अब देश की सरकार को चाहिये कि पाकिस्तान की इस हरकत का करारा जबाव दिया जाए.



पाक से सभी रिश्ते खत्म होने चाहिए
शहीद तिलक राज की धर्मपत्नी सावित्रि देवी ने कहा कि पाकिस्तान के साथ किसी भी प्रकार का लेन-देन, खेलकूद, मेलजोल बंद कर दिया जाना चाहिये और उसे उसी की भाषा में माकूल जबाव दिया जाना चाहिये, ताकि उसकी भटकी हुई अक्कल ठिकाने आ जाये, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने उन्हें जो ज़ख्म दिये हैं उन्हें तो ताऊम्र कोई नहीं भर सकता, मगर पाकिस्तान के साथ हर प्रकार के रिश्तों को अगर हाशिये पर धकेल दिया जाये तो ज़ख्मों को आराम ज़रूर मिल सकता है.

पत्नी को मिली है नौकरी

बता दें कि तिलक महज 32 साल के थे जब आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. हिमाचल सरकार ने तिलक राज की पत्नी को सरकारी नौकरी प्रदान की है. इसके अलावा, आर्थिक सहायता भी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज