Home /News /himachal-pradesh /

‘ओ फिरकी वाली...तू कल फिर आना’, सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी का VIDEO वायरल

‘ओ फिरकी वाली...तू कल फिर आना’, सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी का VIDEO वायरल

हिमाचल के पालमपुर में सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी का वीडियो हुआ वायरल.

हिमाचल के पालमपुर में सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी का वीडियो हुआ वायरल.

Palampur Viral Video: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में सरकारी दफ्तर में दारू पीते हुए ये कर्मचारी दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सारे कर्मचारी नशे में मस्त होकर दारु उड़ा रहे हैं. टेबल बजाकर गा रहे हैं, गीत-संगीत का खूब आनंद लूट रहे हैंं. वीडियो सामने आने के बाद अब जांच के आदेश दिए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. सरकारी दफ्तर में दारू के ग्लास टेबल पर सजे हुए हैं और महफिल जमी हुई है. टेबल बजाते हुए सुरों की महफिल में ‘‘फिरकी वाली तू कल फिर आना…” गाना जोर शोर से गाया जा रहा है. मामला हिमाचल प्रदेश के पालमपुर का है. यहां पर शराब के नशे में मस्त कर्मचारियों ने एक सरकारी कार्यालय में जमकर दावत उड़ाई. इन कर्मचारियों ने टेबल बजाकर गाने-बजाने का मजा लिया.

कार्यालय में कर्मचारियों की इस महफिल का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को एसडीएम पालमपुर ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यह वीडियो कब बना है, इसका अभी कोई पता नहीं है. न्यूज18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.

लेकिन विभाग में अंदरखाने हड़कंप मच गया है और चर्चाएं हो रही हैं. वीडियो जारी होते ही विभाग में अंदरखाते हड़कंप मचा हुआ है. सरकारी कर्मचारियों के कार्यालय में हुई इस दावत को लेकर खूब चर्चा हो रही है. सूत्रों के अनुसार, कई विभागों के कर्मचारी शाम को काम खत्म होते ही सरकारी विश्रामगृह या कार्यालयों के टेबलों पर अपनी महफिल सजा लेते हैं.

डीसी ने दिए जांच के आदेश

कांगड़ा के डीसी जिलाधीश निपुण जिंदल ने कहा कि वीडियो उनके ध्यान में आया है और पालमपुर के SDM को इस बाबत जांच के आदेश जारी कर दिये गये हैं, इसमें कौन कर्मचारी मौजूद हैं, इसकी जांच शुरू कर दी है. कहा कि जल्द इसका पता लगा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर वीडियो पुराना है और इसकी जांच हो चुकी है तो उस बारे में भी जानकारी मांगी गई है.

Tags: Himachal pradesh, Kangra News, Latest viral video, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर