Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: बीएड ट्रेनी प्रेमिका नहीं मानी तो क्वार्टर की छत पर चढ़ा ‘वीरू’, पुलिस के छूटे पसीने

हिमाचल: बीएड ट्रेनी प्रेमिका नहीं मानी तो क्वार्टर की छत पर चढ़ा ‘वीरू’, पुलिस के छूटे पसीने

चंबा में प्रेम प्रसंग का मामला.

चंबा में प्रेम प्रसंग का मामला.

Himachal News: मामला प्रेम-प्रसंग का है तथा युवती भी बीएड प्रशिक्षु और भरमौर क्षेत्र की बताई जा रही है. इस बीच युवक की बात भी फोन के जरिये परिजनों से करवाई गई, लेकिन वह नहीं माना. बाद में पुलिस ने एम्बुलेंस को भी बुलाया गया था.

धर्मशाला. प्रेमिका नहीं मानी तो प्रेमी युवक क्वार्टर की छत पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा. मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का है. यहां पर काफी देर तक मामले में हंगामा होता रहा. बाद में मान-मनौव्वल कर पुलिस ने युवक को मनाया और छत से नीचे उतारा.

जानकारी के अनुसार, चंबा जिले उपमंडल मुख्यालय चुवाड़ी में सोमवार शाम को यह मामला सामने आया था. निजी बीएड कालेज में नूरपुर के रहने वाला प्रशिक्षु क्वार्टर की छत पर चढ़ गया.

जब लोगों ने उसे समझाने-बुझाने की कोशिश की तो वह नहीं माना तो पुलिस थाना चुवाड़ी को सूचित किया गया. कुठेड़ क्षेत्र में हुए इस मामले में मौके पर जुटी पुलिस युवक को समझाने में लगी रही, लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था. मामला प्रेम-प्रसंग का है तथा युवती भी बीएड प्रशिक्षु और भरमौर क्षेत्र की बताई जा रही है. इस बीच युवक की बात भी फोन के जरिये परिजनों से करवाई गई, लेकिन वह नहीं माना. बाद में पुलिस ने एम्बुलेंस को भी बुलाया गया था.

डीएसपी डल्हौजी विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर लिया था. काफी देर तक मनाने के बाद युवक माना है और उसका मेडिकल करवाया गया है और युवक की मानसिक हालत की भी जांच की जा रही है.

Tags: Chamba news, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर