हिमाचल: जसविंदर कौर की मौत पर मायके पक्ष ने ससुरालियों पर लगाया हत्या करने का आरोप
Dharamsala News in Hindi

हिमाचल: जसविंदर कौर की मौत पर मायके पक्ष ने ससुरालियों पर लगाया हत्या करने का आरोप
जसविंदर कौर की मौत के बाद मातम मनाते परिजन

कांगड़ा जिले के ज्वाली (Jwali) के चलवाड़ा गांव में जसविंदर कौर की मौत (Death of Jasvider Kaur) को लेकर मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर जसविंदर कौर को मारने (Murder) का आरोप लगाया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के ज्वाली (Jwali) के चलवाड़ा गांव में जसविंदर कौर की मौत (Death of Jasvider Kaur) को लेकर मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर जसविंदर कौर को मारने का आरोप लगाया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर ले गई, वहां से डॉक्टरों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है. मायके पक्ष से जसविंदर कौर के छोटे भाई दलवीर सिंह, दिलावर सिंह, छोटी बहन प्रियंका, छोटी बहन जसवीर कौर ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बहन की शादी 07 अप्रेल 2019 को चलवाड़ा (ज्वाली) के प्रदीप सिंह सपुत्र केसर सिंह के साथ हुई थी. शुरू से ही ससुराल वाले उनकी बहन जसविंदर कौर को तंग करते और मारते थे. ससुराल पक्ष हमेशा दहेज की मांग करते थे.

जसविंदर कौर की शादी प्रदीप के साथ हुई थी

वही पठानकोट से मायके पक्ष से आए सरपंच प्रकाश सिंह व पंचायत सदस्य सुरिंदर सिंह ने बताया कि जसविंदर कौर की शादी प्रदीप के साथ हुई थी. उन्होंने कहा कि मैं शादी का बीचोला था और शादी का खर्चा भी मैंने ही किया था क्योंकि बच्चे छोटे थे और अनाथ थे. उस समय ससुराल पक्ष की कोई भी मांग नही थी. लगभग दो महीने के बाद इनका लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया. बच्चे अपनी बहन से मिलने गए और इन्हें धक्के मारे गए. उन्होंने कहा कि जसविंदर कौर 10 दिन पहले यहां आई थी और उसने बताया कि मुझे सास, जेठानी व पति मारते है और मुझे मारने की साजिश की जा रही है. हमारी प्रसाशन से यही मांग है कि इन बच्चो को इंसाफ दिलाया जाए और अपराधियों पर उचित कार्रवाई की जाए.



आरोपियों पर लगाई ये धाराएं



अभियोग संख्या 182/19 दिनांक 16.11.19 U/S 498A, 306, 34 IPC थाना ज्वाली व खिलाफ (1) प्रदीप सिंह पुत्र केसर सिंह गांव व डाकघर चलवाड़ा तहसील ज्वाली जिला कांगड़ा (पति) (2) सास लिपि देवी पत्नी केसर सिंह व (3) जेठानी नीलम देवी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस थाना जवाली ने मामला दर्ज करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया, जहां से शव को पोस्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है.

(नूरपुर से भूषण शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: पंडोह डैम के पास कार लुढ़की, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश: तेंदुए की खाल का ढाई लाख में सौदा करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading