होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

Himachal Polls: देहरा के MLA होशियार सिंह मुझे अपना गुरु मानते है तो अच्छी बात: बिक्रम ठाकुर

Himachal Polls: देहरा के MLA होशियार सिंह मुझे अपना गुरु मानते है तो अच्छी बात: बिक्रम ठाकुर

कांगड़ा जिले के जसवां परागपुर के विधायक व उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर.

कांगड़ा जिले के जसवां परागपुर के विधायक व उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर.

Himachal Politics: परागपुर वाया डांगड़ा मार्ग पर 5 करोड़ 31 लाख की लागत से दो पुलों का निर्माण किया जाएगा, ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिल सके. मंगलवार को उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने वणी में दोनों पुलों के निर्माण की आधारशिला रखने के उपरांत कहा कि यह लोगों की वर्षों पुरानी मांग थी, जो आने वाले एक वर्ष में पूर्ण होगी.

अधिक पढ़ें ...

ब्रजेश्वर साकी

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के जसवां परागपुर के विधायक व उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने अपने क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिर डांगड़ा के सिद्ध चानो मंदिर जाने वाले रास्ते पर 5 करोड़ 31 लाख रुपए की लागत से बनने वाले दो पुलों की आधारशिला रखी.

उन्होंने कहा कि बाबा सिद्ध चानो पर उनकी पूरी आस्था है और यहां के लोगों से प्यार भी. कभी डांगड़ा के लोगों ने यह डिमांड नहीं कि थी, लेकिन उन्होंने लाखों श्रद्धालुओं व स्थानीय लोगों की दिक्कत को समझते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से नाबार्ड में यह दोनों पुल सेंक्शन करवाये और आज काम भी शुरू हो गया.

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस ने मंत्रियों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव रखा, लेकिन मंत्रियों के खिलाफ बोलने को कुछ नहीं था, इसलिए कांग्रेस की जगह-जगह किरकिरी हुई। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा में जो बोला आप मीडिया के लोगों ने उसे वायरल करके मुझे मशहूर कर दिया है.

बिक्रम ठाकुर ने कहा कि देहरा के विधायक मुझे अपना गुरु मानते हैं तो अच्छी बात है, लेकिन हमनें विधानसभा चुनावों में उनकी मदद नहीं की है. भाजपा का कार्यकर्ता हूं और मैंने भाजपा उम्मीदवारों की ही सहायता की है. दरअसल, बीते दिनों देहरा के विधायक होशियार सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जसवां परागपुर के विधायक व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने उनकी चुनावों में मदद की है और मेरे राजनीतिक गुरु भी हैं.

सम्बोधन में बिक्रम ठाकुर अपने राजनीतिक विरोधियों पर भी जमकर बरसे. बिक्रम ठाकुर ने कहा कि बरसात में मेंढक बड़े बोलते हैं. उन्होंने कहा कि आपको जनता को बताना होगा कि जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि नहीं तो यह नकली मेंढक आगे न निकल जाएं.

परागपुर वाया डांगड़ा मार्ग पर 5 करोड़ 31 लाख की लागत से दो पुलों का निर्माण किया जाएगा, ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिल सके. मंगलवार को उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने वणी में दोनों पुलों के निर्माण की आधारशिला रखने के उपरांत कहा कि यह लोगों की वर्षों पुरानी मांग थी, जो आने वाले एक वर्ष में पूर्ण होगी. उन्होंने कहा कि भूगौलिक परिस्थिति कठिन होने के कारण इन गांवों के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता था.

इस अवसर पर पंचायत प्रधान बिंदु ठाकुर तथा उपप्रधान शमसेर ने पुलों की आधारशिला रखने पर मुख्यातिथि का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार ने लोगों की समस्याओं को समाधान के लिए हमेशा तत्परता के साथ कार्य किया है. इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा, रूपेंद्र डैनी, बीडीसी सदस्य अजय, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग हर्ष पुरी सहित विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर