Home /News /himachal-pradesh /

himachal pradesh assembly election aap leader pankaj pandey attacks jai ram government and smriti irani bjp tridev sammelan nodvm

AAP का जयराम सरकार पर हमला, कहा-BJP सरकार से प्रदेश की जनता के साथ पदाधिकारी भी बना रहे हैं दूरी

आप प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का नारा देने वाली बीजेपी सरकार से प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं.

आप प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का नारा देने वाली बीजेपी सरकार से प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं.

Himachal Pradesh Assembly Election: आप नेता पंकज पंडित ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि त्रिदेव सम्मेलन में अधिकांश कुर्सियां पंडाल में खाली ही नजर आईं. इस कार्यक्रम में कांगड़ा क्षेत्र के करीब दो हजार बूथों से तीन-तीन पदाधिकारियों को बुलाया गया था. लेकिन पदाधिकारियों की नाराजगी के चलते बीजेपी वहां पांच हजार लोगों को भी नहीं जूटा पाई. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ जहां इसी मैदान में अरविंद केजरीवाल की रैली में भारी धूप होने के बावजूद हजारों लोग जुटे थे. वहीं बीजेपी के शामियाना सहित तमाम सुविधाओं से लैस इस कार्यक्रम में पदाधिकारियों के न आने से साफ है कि ये सरकार न सिर्फ जनता बल्कि अपने संगठन तक का विश्वास खो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला.  हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने जयराम सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके अपने पदाधिकारी भी अब उनसे दूरी बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की अंदरूनी कलह का बड़ा नजारा चंबा में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में देखने को मिला. आप प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का नारा देने वाली बीजेपी सरकार से प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं.

आप नेता पंकज पंडित ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि त्रिदेव सम्मेलन में अधिकांश कुर्सियां पंडाल में खाली ही नजर आईं. इस कार्यक्रम में कांगड़ा क्षेत्र के करीब दो हजार बूथों से तीन-तीन पदाधिकारियों को बुलाया गया था. लेकिन पदाधिकारियों की नाराजगी के चलते बीजेपी वहां पांच हजार लोगों को भी नहीं जूटा पाई. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ जहां इसी मैदान में अरविंद केजरीवाल की रैली में भारी धूप होने के बावजूद हजारों लोग जुटे थे. वहीं बीजेपी के शामियाना सहित तमाम सुविधाओं से लैस इस कार्यक्रम में पदाधिकारियों के न आने से साफ है कि ये सरकार न सिर्फ जनता बल्कि अपने संगठन तक का विश्वास खो चुकी है.

सिर्फ अपनी चुनावी राजनीति से मतलब है
बीजेपी के इस त्रिदेव सम्मेलन को लेकर लंबे समय से तैयारी चल रही थी. वहीं, स्मृति ईरानी इस सम्मेलन की मुख्य अतिथि थीं. इसके बाद भी पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन में न पहुंचना बीजेपी के अंतर्कलह को खुले मंच पर ले आई है. आप प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि एक समय महंगाई को लेकर किए जाने वाले रोष प्रदर्शन की ब्रांड एंबेसडर बनकर स्मृति ईरानी ने सड़क पर सिलेंडर के साथ सरकार को कोसा था. लेकिन अब वह अपने भाषण में देश के सबसे बड़े मसले महंगाई पर एक भी शब्द नहीं बोल पाई. इससे साफ है कि बीजेपी को जनता की समस्याओं से नहीं बल्कि अपनी चुनावी राजनीति से मतलब है.

 जनता अब बीजेपी के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है
आप प्रवक्ता ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में जय राम सरकार की बदहाल शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ सबसे बड़ी जनविरोधी उपलब्धि पेपर लीक का मंच से जिक्र करना ही भूल गई. जिसमें लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. उन्होंने कहा कि पूरी तरह से फ्लॉप रहे, इस त्रिदेव सम्मेलन से ये स्पष्ट होता है की प्रदेश की जनता अब बीजेपी के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनावों में बदलाव का मन बना चुकी है. वहीं कांगड़ा के नगरोटा बगवां से शुरू की गई अपनी परिवर्तन यात्रा को लेकर आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद नजर आये, इस परिवर्तन यात्रा में आप की महिलाओं ने भी खास तौर पर हिस्सा लिया और इस दौरान नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में पार्टी ने अपने कार्यलय का भी उद्घाटन किया.

Tags: AAP, Arvind kejriwal, BJP, Himachal election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर