Home /News /himachal-pradesh /

himachal pradesh police paper leak youth congress announced hunger strike dharamshala nodvm

HP Police Paper Leak: पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया भूख हड़ताल का एलान, सरकार से की ये मांगें

में युवा कांग्रेस की ओर से पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर क्रमिक भूख हड़ताल का एलान किया गया.

में युवा कांग्रेस की ओर से पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर क्रमिक भूख हड़ताल का एलान किया गया.

Himachal Police Paper Leak News: पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस ने भूख हड़ताल का एलान किया है. इस संबंध में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज पंकू ने कहा कि प्रदेश में लगातार भर्तियों में धांधलियों पे धांधलियां होती जा रही है और सरकार मूक दर्शक बनकर देख रही है. उन्होंने कहा कि लगातार युवाओं के साथ धोखा हो रहा है. युवा आज खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले के बाद अब डीजीपी संजय कुंडू को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं रह गया है, उन्हें तुरंत पद से हटा दिया जाना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

 धर्मशाला. कांगड़ा के जिला मुख्यालय धर्मशाला में युवा कांग्रेस की ओर से पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर क्रमिक भूख हड़ताल का एलान किया गया. आज से शुरू हो रही ये क्रमिक भूख हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक कि इन लोगों की मांगे सरकार मान नहीं लेती. युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज पंकू ने कहा कि प्रदेश में लगातार भर्तियों में धांधलियों पे धांधलियां होती जा रही है और सरकार मूक दर्शक बनकर देख रही है. उन्होंने कहा कि लगातार युवाओं के साथ धोखा हो रहा है. युवा आज खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है. पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले के बाद अब डीजीपी संजय कुंडू को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं रह गया है, उन्हें तुरंत पद से हटा दिया जाना चाहिए.

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस भर्ती की जांच के लिए  जो एसआईटी का गठन किया गया है, उन्हें उनकी शक्तियों का प्रयोग करने की अनुमति दे दी जानी चाहिए और साथ ही इस मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए ताकि मामले की निष्पक्षता के साथ हो सके.पंकज पंकू ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार से अब लोग खफा हो चुके हैं, बेरजोगार युवा परेशान और लाचार हो चुका है,  कई युवा तो भर्तियों में हो रही धांधलियों से अजिज आकर अब कई घिनौने कदम भी उठाने लगा है, टांडा मेडिकल कॉलेज में सामने आई एक युवति की घटना इसी का परिणाम है.

 युवा कांग्रेस उसका घेराव करेगी
उन्होंने कहा कि कई युवा अब ओवरेज भी हो गये हैं, अगर इसी तरह से होता रहा तो फिर युवाओं के लिये कोई सही रास्ता नहीं रह जाएगा, इसलिए  युवा कांग्रेस ने फैसला लिया है कि एक तो तब तक हड़ताल जारी रहेगी जब तक उनकी मांग को सरकार मान नहीं लेती और दूसरा जहां भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कार्यक्रम होगा वहां युवा कांग्रेस उसका घेराव करेगी.

Tags: Congress, Himachal election, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर