लाइव टीवी

हिमाचल प्रदेश: तांत्रिक ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 28, 2019, 12:59 PM IST
हिमाचल प्रदेश: तांत्रिक ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
कांगड़ा जिले में तां​त्रिक द्वारा एक नाबालिग लड़की से रेप का का मामला सामने आया है. आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कांगड़ा जिले (Kangra District) के खुंडिया गांव में 15 वर्षीय लड़की बीमारी से ग्रस्त थी और वह हमीरपुर के एक तांत्रिक के यहां इलाज कराने गई थी. तांत्रिक ने इलाज (Treatment) के बहाने से उसे झाड़-फूंक की और उसे सम्मोहित करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले (Kangra District) के पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत एक नाबालिग लड़की (Minor Girl Raped) से बलात्कार का मामला सामने आया है. कांगड़ा जिले के खुंडिया गांव में 15 वर्षीय लड़की बीमारी से ग्रस्त थी और वह हमीरपुर के एक तांत्रिक के यहां इलाज कराने गई थी. तांत्रिक ने इलाज (Treatment) के बहाने से उसे झाड़-फूंक की और उसे सम्मोहित करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी 85 वर्षीय तांत्रिक रोशन लाल पुत्र रामानंद, गांव गलोड, डाकघर सनूई जिला हमीरपुर के पास गलौटी में अपनी झाड़-फूंक की दुकान चलाता है. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने खुंडिया पुलिस स्टेशन में इस बारे में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने यह मामला पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है. आरोपी तांत्रिक को आज देहरा कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: मां को चाचा संग संबंध बनाते सात वर्षीय बेटे ने देखा, खुलासे के डर से की मासूम की हत्या

मनाली: पर्यटन स्थल सोलंगनाला में पर्यटक उठा रहे पैराग्लाइडिंग का लुत्फ

अमित शाह का राहुल को चैलेंज- साबित करें, कहां लिखी है नागरिकता छीनने की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर