हिमाचल पथ परिवहन की बस बिजली के खंबे से टकराई, दो घायलों को अस्पताल ले जाया गया

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 11:59 AM IST
हिमाचल पथ परिवहन की बस बिजली के खंबे से टकराई, दो घायलों को अस्पताल ले जाया गया
हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस धर्मशाला से पठानकोट की ओर जाने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

रविवार को तेज बारिश के बीच शाम को हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस धर्मशाला से पठानकोट की ओर जाने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें दो लोग घायल हो गए जिन्हें क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
रविवार को तेज बारिश के बीच शाम को हिमाचल पथ परिवहन निगम (Himachal Road Transport Corporation) की बस धर्मशाला से पठानकोट की ओर जाने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त (Bus Accident) हो गई. यह बस एक होटल के पास बाईं तरफ बिजली के खंबे (Bus Collides with Electric Pole) के साथ टकरा गई. इस वजह से कांगड़ा-धर्मशाला रोड (Kangra-Dharamshal Road) भी पूरी तरह से बंद हो गया. इस दुर्घटना में बस में बैठी एक सवारी को मामूली चोट आई है. बस कंडक्टर (Bus Conductor) को भी मामूली चोट लगी है. दोनों घायलों को एंबुलेंस द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला (Regional Hospital Dharamshala) ले जाया गया है. इस बस से यात्रा कर रहे लोगों का कहना है कि बस ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. मिली जानकारी के अनुसार इस रोड के इसी स्थान पर दो दर्जन से अधिक दुर्घनाएं हो चुकी हैं.

इस दुर्घटना में बस क्षतिग्रस्त हुई है. बिजली के खंबे सहित तार भी टूटे हैं. इस कारण इस इलाके में बिजली आपूर्ति भी बंद हो गई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गनीमत इस बात की रही कि टूटे बिजली के तार बस से नहीं चिपके. अगर ऐसा होता तो बस में करंट की धारा बहने लग सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था.

फिर दुर्घटना के काफी देर बाद पुलिस ने यातायात को वाया पुलिस लाइन कॉलेज रोड से शुरू कराया.

ये भी पढ़ें - विपक्ष ने सरकार पर खनन माफिया को संरक्षण देने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें - झांकियां देखने के दौरान लापता हुए दोनो बच्चे भरमाड़ में मिले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...