लाइव टीवी

हिमाचली जवान की कश्मीर में मौत, एक माह पहले ही घर आए थे अनिल

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2020, 6:19 PM IST
हिमाचली जवान की कश्मीर में मौत, एक माह पहले ही घर आए थे अनिल
कांगड़ा के जवान की कश्मीर में मौत.

एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने कहा कि गांव डोहग पलोटी से सेना के जवान अनिल कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि दुःख की घड़ी में परिवार के साथ खड़े हैं.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) के देहरा के गांव डोहग पलोटी के 42 वर्षीय जवान अनिल कुमार की जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में मौत हो गई है. अनिल कुमार जम्मू कश्मीर के उड़ी सेक्टर में तैनात थे, जहां देर रात हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई.

नहीं लाया जा सका शव
जानकारी के अनुसार, गांव डोहग पलोटी में जैसे ही आज सुबह यह खबर पहुंची हर आंख नम हो गई. जवान अनिल कुमार के छोटे भाई पवन कुमार ने बताया कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में मौसम खराब होने की बजह से उनका पार्थिव शरीर वहां से नहीं लाया जा सका है. उन्होंने कहा कि जैसे ही मौसम साफ होगा तो हवाई जहाज से शव अमृतसर लाया जाएगा. जहां से सड़क मार्ग से गांव में लाया जाएगा.

एक माह पहले ही आए थे घर

21 डोगरा में तैनात अनिल कुमार की अभी गत बिगत कुछ दिन पहले ही उड़ी सेक्टर जम्मू कश्मीर में पोस्टिंग हुई थी. मृतक जवान अनिल कुमार ने 25 दिन पहले ही परिवार के साथ आखिरी मुलाकात की थी. मृतक अपने पीछे 2 बेटे और पत्नी छोड़ गया है.एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने कहा कि गांव डोहग पलोटी से सेना के जवान अनिल कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि दुःख की घड़ी में परिवार के साथ खड़े हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: शिक्षा-IPH विभाग में बंपर नौकरियां, भरे जाएंगे 2479 पद

हिमाचल विधानसभा के स्पीकर पद से डॉ. बिंदल का इस्तीफा, कल भरेंगे नामांकनहिमाचल में फिर अपने तेवर दिखाएगा मौसम, शिमला में हल्की बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर