लाइव टीवी

हिट एंड रन! सड़क पर मिली लाश, दहशत में लोग, पुलिस जांच में जुटी
Dharamsala News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 5, 2019, 1:48 PM IST
हिट एंड रन! सड़क पर मिली लाश, दहशत में लोग, पुलिस जांच में जुटी
इलाज के आभाव में दर्द से तड़प कर किसान ने तोड़ा दम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hit and Run in Kangra: डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में हिट एंड रन का केस लग रहा है. पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). सड़क किनारे (Road Side) एक व्यक्ति की लाश मिलने से लोग दहशत में हैं. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) का है. मंगलवार सुबह तड़के लाश (Dead Body) बरामद की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, जिला कांगड़ा के परागपुर में सड़क किनारे एक व्यक्ति की लाश मिलने से लोगों में दहशत फैल गए. मृतक की पहचान संजीव कुमार (38) पुत्र नंदलाल निवासी लग बलियाणा के रूप में हुई है.

सैर कर रहे शख्स ने देखी लाश
रक्कड़ पुलिस के अनुसार, यह मामला हिट एंड रन का बताया जा रहा है. सुबह सैर को निकले किसी व्यक्ति ने साढ़े चार बजे जब देहरा, परागपुर से कलोहा सड़क के किनारे मुहीं स्थान पर लाश देखी तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.



हिट एंड रन का मामला लग रहा है-डीएसपी


संजीव कुमार रोजाना की तरह दिहाड़ी लगाने घर से निकला था, लेकिन जब शाम को घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सब जगह ढूंढा. परिजनों को सुबह पुलिस से सूचना मिली कि सड़क पर संजीव की लाश मिली है. डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में हिट एंड रन का केस लग रहा है. पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि धुंध की बजह से यह हादसा हुआ है.

(रिपोर्ट-ब्रजेश्वर साकी)

ये भी पढ़ें- हिमाचल में 5वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी नाबालिग चचेरा भाई फरार

हिमाचल में मंत्रियों-VIP गाड़ियों लगे हूटर-सायरन अब नहीं बजेंगे, हटाने के आदेश

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने छोटी काशी मंडी में बिताई रात, चंडीगढ़ हुए रवाना

हिमाचल में बेकाबू ट्राले ने पांच वाहनों को मारी टक्कर, 8 लोग घायल

VIDEO:‘सारी हड्डियां टूट गई, कैसा लगेगा’, छात्रा ने बताई सुसाइड अटेंप्ट की वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading