Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: पालमपुर में GADAR-2 की शूटिंग, HRTC बसों की छतों पर दौड़ते दिखेंगे सन्नी देओल

हिमाचल: पालमपुर में GADAR-2 की शूटिंग, HRTC बसों की छतों पर दौड़ते दिखेंगे सन्नी देओल

हिमाचल के कांगड़ा में गदर-2 मूवी की शूटिंग होने जा रही है.

हिमाचल के कांगड़ा में गदर-2 मूवी की शूटिंग होने जा रही है.

Gadar-2 Movie Shooting in Palampur: हाल ही में सूबे के कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह ने जानकारी दी थी कि (Kangra) जिले के हैरिटेज गांव परागपुर गरली में सन्नी देयोल की मूवी गदर-2 की शटिंग होगी. उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा था कि धरोहर गांव गरली-परागपुर में फ़िल्म सिटी बनाने पर सरकार विचार कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बॉलीवुड (‌Bollywood) की सपुरहिट मूवी गदर के दूसरे सीक्वेल की शूटिंग होगी. गदर-2 (Gadar-2) हिंदी फिल्म की शूटिंग जल्द पालमपुर के नगरी में शुरू होगी. फिल्म में एचआरटीसी की बसें दौड़ती हुई नजर आएगी. इसके लिए फिल्म की व्यवस्थाओं को स्थानीय स्तर पर मैनेज कर रही टीम ने एचआरटीसी वर्कशॉप (HRTC Bus) का दौरा कर पुरानी बसें चिन्हित की हैं.

डीडीएम एचआरटीसी धर्मशाला पंकज चड्ढा ने बताया कि गदर-2 मूवी के लिए व्यवस्थाओं को स्थानीय स्तर पर देखने वाले लोग हमारे पास आए थे, जिन्होंने अमृतसर से धर्मशाला (Dharamshala) आ रहे यूनिट सदस्यों के लिए बस की डिमांड की है. इसके अलावा 1 से 4 दिसंबर तक 2 बसों की भी अलग से डिमांड की गई है. उन्हें कहा गया है कि आप पैसे जमा करवाएं, बसें उपलब्ध करवा दी जाएंगी.

डीडीएम एचआरटीसी धर्मशाला पंकज चड्ढा.

एक महीने तक होगी शूटिंग
4 दिसंबर के बाद जैसे-जैसे डिमांड आएगी, पैसे जमा करवाने उपरांत मूवी के लिए बसें उपलब्ध करवाई जाएंगी. जो लोग बसें देखने आए थे, उनकी ओर से एक माह के शूटिंग शेडयूल की बात कही गई है, ऐसे में जब भी जितनी बसों की डिमांड आएगी, उन्हें उपलब्ध करवाई जाएंगी.

परागपुर गरली में शूटिंग
हाल ही में सूबे के कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह ने जानकारी दी थी कि (Kangra) जिले के हैरिटेज गांव परागपुर गरली में सन्नी देयोल की मूवी गदर-2 की शटिंग होगी. उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा था कि धरोहर गांव गरली-परागपुर में फ़िल्म सिटी बनाने पर सरकार विचार कर रही है. गदर-2 (Gadar-2 Movie)फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर रैकी कर गए हैं और एक्टर सन्नी देओल परागपुर शूटिंग के लिए आएंगे. उन्होंने कहा कि मैं फ़िल्म गदर-2 की टीम को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि सरकार उनका सहयोग करेगी.

Tags: Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर