Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा: 15 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, निशानदेही के लिए मांगे थे रुपये

कांगड़ा: 15 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, निशानदेही के लिए मांगे थे रुपये

कांगड़ा में रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार.

कांगड़ा में रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार.

Bribe case in Kangra: विजिलेंस विभाग ने टीम गठित कर पटवारी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और पटवारी अश्वनी कुमार निवासी बटाड़ी डाकघर लोहारा तहसील फतेहपुर को 15 हजार रुपये की घूस लेते पकड़ा है, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजिलेंस उत्तरी क्षेत्र बलवीर जसवाल ने मामले की पुष्टि की है

अधिक पढ़ें ...

    धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा जिले में पटवारी को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को मंगलवार को कोर्ट मे पेश किया जाएगा. आरोप है कि जमीन की निशानदेही के एवज में यह रिश्वत ले जा रही थी.

    जानकारी के अननुसार, कांगड़ा के उपमंडल फतेहपुर के तहत राजा का तालाब में 15 हजार रुपये की घूस लेते पटवारी को विजिलेंस टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. पटवारी शिकायतकर्ता से जमीन की निशानदेही और तकसीम करवाने के बदले रुपयों की मांग कर रहा था. कुठारना कुंदाल तहसील फतेहपुर निवासी जगदीश चंद ने विजिलेंस में शिकायत दी थी कि राजा का तालाब का पटवारी जमीन की निशानदेही और तकसीम के बदले रिश्वत मांग रहा है.

    विजिलेंस विभाग ने टीम गठित कर पटवारी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और पटवारी अश्वनी कुमार निवासी बटाड़ी डाकघर लोहारा तहसील फतेहपुर को 15 हजार रुपये की घूस लेते पकड़ा है, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजिलेंस उत्तरी क्षेत्र बलवीर जसवाल ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि आरोपित को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.
    बिलासपुर में भी पकड़ा गया था पटवारी
    हाल ही में बिलासपुर के बरमाणा में भी एक पटवारी छह हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. आरोपी ने जमीन के इंतकाल के लिए छह हजार रुपये रिश्वत ली थी. आरोपी की यह पहली ही पोस्टिंग थी.

    Tags: Bribe, Himachal Police, Kangra Valley

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर