Home /News /himachal-pradesh /

धर्मशाला: ट्रैकिंग के लिए गए दोनों युवकों के शव पहाड़ी के नीचे बरामद, 8 दिन से थे लापता

धर्मशाला: ट्रैकिंग के लिए गए दोनों युवकों के शव पहाड़ी के नीचे बरामद, 8 दिन से थे लापता

ठठारना गए धर्मशाला और दाड़ी के दोनों युवकों के शव आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं.

ठठारना गए धर्मशाला और दाड़ी के दोनों युवकों के शव आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं.

Dharamshala Missing Two Trekkers Dead Body Found in Hills: मोबाइल फोन की कॉल डिलेट की जांच में पता चला था कि उन्होंने सोमवार को जिला मंडी के अपने एक दोस्त को फोन करके ठठारना से चंबा का रास्ता पूछा था. उसके बाद से पुलिस की रेस्क्यू टीमें ठठारना व आसपास क्षेत्र में उनकी तलाश कर रही थीं, लेकिन उन्हें इस दौरान कोई सफलता नहीं मिली थी

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में धर्मशाला (Dharamshala) में ट्रैकिंग के दौरान लापता दो युवकों के शव बरामद हुए हैं. ट्रैकिंग (Trekking in Himachal) के लिए ठठारना गए धर्मशाला और दाड़ी के दोनों युवकों के शव आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले. पहाड़ी से गिर कर युवकों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस अभी भी मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और उन्हें धर्मशाला लाएगी. मंगलवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा, वहीं दूसरी ओर, लापता युवकों को ढूंढने के लिए खराब मौसम में भी एयरफोर्स (Air force) का हैलिकाप्टर पहुंच गया था तथा हैलिकाप्टर ने लापता ट्रैकरों को ढूंढने के लिए ठठारना के जंगलों में दो से तीन चक्कर भी लगाए, लेकिन लापता ट्रैकरों को ढूंढने की सफलता पुलिस की रेस्क्यू टीम को मिली है.

जानकारी के अनुसार, नवीन कुमार (44) पुत्र हरि सिंह निवासी दाड़ी और हरसिमरनजीत (34) पुत्र परमजीत सिंह निवासी गुरुद्वारा रोड़ धर्मशाला 29 नवंबर 2021 को घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे. जब वे मंगलवार तक घर वापस नहीं आए तो उनके परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस में दी और उनकी तलाश शुरू कर दी थी. इस दौरान उन्हें खनियारा के खड़ोता में उनका बुटेल मिला था, जिससे लगा कि वह ठठारना के लिए गए होंगे. दोनों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं.

दोस्त से पूछा था रास्ता

मोबाइल फोन की कॉल डिलेट की जांच में पता चला था कि उन्होंने सोमवार को जिला मंडी के अपने एक दोस्त को फोन करके ठठारना से चंबा का रास्ता पूछा था. उसके बाद से पुलिस की रेस्क्यू टीमें ठठारना व आसपास क्षेत्र में उनकी तलाश कर रही थीं, लेकिन उन्हें इस दौरान कोई सफलता नहीं मिली थी, जबकि सोमवार सुबह रेस्क्यू टीम को दोनों युवकों के शव एक पहाड़ी के नीचे मिले. वहीं सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि लापता युवकों के शव ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं. प्रथम दृष्टया अंदेशा जताया जा रहा है कि युवकों की मौत पहाड़ी से गिरने के कारण हुई है. फिर भी पुलिस अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रख कर जांच पड़ताल कर रही है. वहीं दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है तथा मंगलवार तक उन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

Tags: Dharamshala News, Himachal pradesh, Kangra Valley, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर