Home /News /himachal-pradesh /

hp news how prostitution racket busted in kangra indora hotel 5 girls rescued hpvk

कांगड़ा में जिस्मफरोशीः बाप-बेटा कर रहे थे गंदा काम, युवती की चालाकी से हुआ भंडाफोड़

कांगड़ा जिले के इंदौरा में एक निजी होटल से पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होटल कारोबारी और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. पांच लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं.

कांगड़ा जिले के इंदौरा में एक निजी होटल से पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होटल कारोबारी और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. पांच लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं.

Prostitution Racket Busted in Kangra: एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने कहा कि रेस्क्यू की गई लड़कियों के बयान के आधार पर पुलिस ने होटल मालिक और उसके पुत्र के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 342/370 व 456 के तहत मामला दर्ज किया गया है. होटल मालिक व उसके पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के इंदौरा में एक निजी होटल से पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होटल कारोबारी और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. पांच लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं.

धर्मशाला हैडक्वार्टर डीएसपी बलदेव दत्त शर्मा और महिला पुलिस थाना की एसएचओ बिंदु की अगुवाई में गठित एक टीम ने इंदौरा के एक निजी होटल में देर रात को दबिश दी थी और होटल कारोबारी और उसके बेटे को गिरफ्तार किया. शिकायतकर्ता युवती की वजह से ही सारे मामले का खुलासा हुआ है. होटल से रेस्क्यू लड़कियों में एक उत्तर प्रदेश के बरेली, एक जम्मू और तीन लड़कियां पंजाब से हैं.

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे रैकेट का भंडाफोड़ धर्मशाला की रहने वाली एक युवती की सूचना पर हुआ. युवती को मोबाइल पर किसी अनजान शख्स का फोन आया था. क़ॉलर ने लड़की से कहा था कि होटल में रिसेप्शनिस्ट की दरकार है.  अगर वह इच्छुक है तो इंटरव्यू दे सकती हैं. अपने ही शहर में जॉब ऑफर देख युवती ने भी हामी भर दी. फोन कॉल पर ही उनसे होटल का नाम पता और पहुंचने की जगह भी पूछ ली. जालसाज ने युवती को पूरी डिटेल सैंड करते हुये पठानकोट बुलाया और  दूसरे दिन युवती बताए पते पर पठानकोट पहुंची. वहां से मोटरसाइकिल पर एक युवक उसे होटल तक लाया. यहां उसे जॉब ऑफर की गई. जॉब प्रोफाइल और सैलरी की बातचीत फिक्स होने पर युवती को होटल कारोबारी ने आराम करने को कहा था.

बैसमेंट में बंधक थी युवतियां

बाद में जैसे ही युवती को आरोपियों के नापाक मंसूबों की भनक लगी तो उसने घर पर इतलाह दी और मौके से भागने की भी कोशिश की, मगर भाग नहीं पाई. युवती के परिजनों ने डीएसपी हैडक्वार्टर बलदेव दत्त शर्मा के साथ संपर्क किया और टीम का गठन कर मौके पर गए. होटल में सर्च ऑपरेशन में बेसमेंट में पांच लड़कियों को कैद रखा गया था.

क्या बोले एसपी कांगड़ा

एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने कहा कि रेस्क्यू की गई लड़कियों के बयान के आधार पर पुलिस ने होटल मालिक और उसके पुत्र के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 342/370 व 456 के तहत मामला दर्ज किया गया है. होटल मालिक व उसके पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया उन्होंने कहा कि इन पांचों लड़कियों को शेल्टर होम में भेज दिया गया है.  फिलहाल, ये धंधा किसकी शह पर और किस तरह से चल रहा था, इसकी पड़ताल चल रही है.

Tags: Criminal women, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर