Home /News /himachal-pradesh /

hp news nurpur house automatically caught fire family terrified see omg video hpvk

VIDEO: OMG! कांगड़ा के इस घर में 3 दिन से खुद-ब-खुद लग रही आग, दहशत में परिवार

कंडवाल के वार्ड-5 में एक घर मे अचानक जगह-जगह आग लगने से पूरा परिवार सदमे में है.

कंडवाल के वार्ड-5 में एक घर मे अचानक जगह-जगह आग लगने से पूरा परिवार सदमे में है.

Fire in Kangra House: फोरेंसिक टीम को फोन कर बुलाया गया था. टीम ने घटना स्थल पर तथ्य जुटाए हैं और इनका परीक्षण क्षेत्रीय प्रयोगशाला धर्मशाला में किया जाएगा. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

भूषण शर्मा

नूरपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर इलाके में इन दिनों दहशत है. नूरपुर की पँचायत कंडवाल के वार्ड-5 में एक घर मे अचानक जगह-जगह आग लगने से पूरा परिवार सदमे में है. पिछले तीन दिन से थोड़ी-थोड़ी देर बाद घर के अलग-अलग हिस्सों में आग लग जाती है. मौके पर पहुँची फोरेंसिक टीम ने तथ्य जुटाए और पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

पीड़ित ओंकार सिंह ने बताया कि उनके घर मे पिछले तीन दिन से अलग-अलग जगह पर आग लग रही है. आग कैसे लग रही है, उन्हें पता नही चल रहा है. पूरा परिवार सदमें में है.

कंडवाल के उपप्रधान सुच्चा सिंह ने बताया कि फोन से सूचना मिली थी कि ओंकार सिंह के घर पिछले तीन दिन से आग लग रही है. जब मौके पर गए तो देखा कि घर में जगह-जगह पर सामान बिखड़ा था और राख ही राख मौजूद थी. पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद थी.

क्या कहती है पुलिस

एसआई कंडवाल मोहिंद्र शर्मा ने बताया कि उन्हें कंडवाल के प्रधान का फोन आया था और घटना की जानकारी मिली. फोरेंसिक टीम को फोन कर बुलाया गया था. टीम ने घटना स्थल पर तथ्य जुटाए हैं और इनका परीक्षण क्षेत्रीय प्रयोगशाला धर्मशाला में किया जाएगा.

Tags: Fire, Himachal pradesh, Kangra News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर