Home /News /himachal-pradesh /

IND-SL T-20 Match: धर्मशाला में भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच के लिए HPCA ने शुरू की तैयारियां

IND-SL T-20 Match: धर्मशाला में भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच के लिए HPCA ने शुरू की तैयारियां

हिमाचल के धर्मशाला में मार्च में मैच होने जा रहा है.

हिमाचल के धर्मशाला में मार्च में मैच होने जा रहा है.

HPCA Dharamshala Cricket News: एचपीसीए के सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि अंतर जिला प्रतियोगिता की सफलता के बाद एचपीसीए ने मार्च में होने वाले भारत-श्रीलंका के बीच अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसमें मैदान की पिच और आउटफील्ड के अलावा सभी प्रकार के छोटे-बड़े कामों को किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 15 मार्च को भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले मैच (India-Sri Lanka Cricket Match) को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं.यह मैदान को एक माह पूर्व तैयार किया जाएगा. इसके लिए 15 फरवरी तक मैदान की पिच सहित आउटफील्ड को तैयार करने काा टारगेट रखा गया है. पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने अपने ग्राउंड स्टाफ को मैदान की पिच और आउटफील्ड को तैयार करने के लिए विशेष सुझाव दिए हैं.इसके लिए मैदान को पवेलियन साइड से पूरी तरह से बंद कर दिया, ताकि वहां से फील्ड में कोई प्रवेश न कर सके.

वहीं, अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष और एचपीसीए के निदेशक अरुण धूमल ने भी अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के चलते पिच क्यूरेटर को मैदान की पिच और आउटफील्ड को तैयार करने के लिए कहा था.

एचपीसीए ने शुरू दी है तैयारियां: सुमित

एचपीसीए के सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि अंतर जिला प्रतियोगिता की सफलता के बाद एचपीसीए ने मार्च में होने वाले भारत-श्रीलंका के बीच अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसमें मैदान की पिच और आउटफील्ड के अलावा सभी प्रकार के छोटे-बड़े कामों को किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मैदान में कुल नौ पिच हैं और इनमें एक पिच को मैच के लिए तैयार किया जाएगा. मैदान में पिच और आउटफील्ड के अलावा सभी स्टैंड में कुर्सियों की मरम्मत के साथ मैच से पहले पेंट के काम को करवाएगा. इसके अलावा फ्लडलाइट की भी जांच की जाएगी. बता दें कि धर्मशाला में पवेलियन में करीब 25 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है.

Tags: BCCI, Dharamshala News, Himachal pradesh, Shimla Tourism

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर