हिमाचल: पालमपुर में HRTC की बस अनियंत्रित होकर पलटी, बुजुर्ग महिला की मौत, 11 घायल

एचआरटीसी की बस पलटी

एचआरटीसी की बस पलटी

Accident In Palampur: हिमाचल के पालमपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 6:43 AM IST
  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल  प्रदेश के कांगड़ा जिले में नगरोटा बंगवां के पास  सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, हीं 11 लोग घायल हो गए. ये हादसा पुलिस थाना भवारना के तहत पड़ते काहनपट्ट में हुआ. जहां सोमवार सुबह साढ़े सात बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) के पालमपुर डिपो की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में सदवां निवासी एक बुजुर्ग महिला की मौत (Death) हो गई है, जबकि चालक व परिचालक समेत 11 लोगों को चोटें आई है, जिन्हें टांडा में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक निगम की बस सदवां से पालमपुर के लिए साढ़े सात बजे निकली थी. सदवां के चार किलोमीटर आगे जाकर काहनपट्ट में चालक ने बस अनियंत्रित होकर पलट गई. काहनपट्ट पंचायत के उपप्रधान विशाल चौधरी ने बताया हादसे की सूचना मिलते ही गांव के सभी लोग इकठ्ठा हो गए. लोगों ने इसकी सूचना भवारना थाना को दी और एंबुलेंस को भी फोन कर दिया.

बस में बैठी थी 10 सवारियां

इसी बीच एबुलेंस का इंतजार किए बिना लोगों ने निजी वाहनों के माध्यम से घायलों को टांडा पहुंचा दिया. बस में सवार सभी लोगों को चोटें आईं है, लेकिन गंभीर रूप से घायल हुई सदवां की करीब 60 वर्षीय रतो देवी की रास्ते में मौत हो गई. चालक व परिचालक ने अपने बयान में कहा कि बस में 10 सवारियां बैठी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज