लाइव टीवी

कांगड़ा में सड़क पर फिसली HRTC बस, 60 यात्रियों की अटकी सांसें

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 28, 2019, 2:07 PM IST
कांगड़ा में सड़क पर फिसली HRTC बस, 60 यात्रियों की अटकी सांसें
कांगड़ा में सड़क पर फिसलन से हादसा होते-होते बचा.

HRTC bus Skid off the road in Kangra: सुबह करीब आठ बजे सड़क के बीचों बीच घूम गई और सड़क किनारे नाली में फंस गई. इस दौरान बस लुढकने से बाल-बाल बच गई. 60 से ऊपर स्कूली बच्चों व सवारियों की सांसें हादसे के दौरान एकदम सांसें अटक गई.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा): हिमाचल प्रदेश में गुरुवार का दिन हादसे (Road Accident) का दिन रहा. सिरमौर और किन्नौर (Sirmour and Kinnaur) में सड़क हादसे हुए. वहीं, कांगड़ा (Kangra) में एक एचआरटीसी (HRTC Bus) की बस हादसे का शिकार होते-होते बची. घटना के दौरान बस में 60 के करीब सवार मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार, जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के संसारपुर टैरेस से डाडासीबा सडक पर एचआरटीसी सड़क पर फिसलन होने की वजह से रोड पर घूम गई.

सुबह करीब आठ बजे सड़क के बीचों बीच घूम गई और सड़क किनारे नाली में फंस गई. इस दौरान बस लुढकने से बाल-बाल बच गई. 60 से ऊपर स्कूली बच्चों व सवारियों की सांसें हादसे के दौरान एकदम सांसें अटक गई.

कॉलेज और स्कूली बच्चे थे सवार

सुबह से ही रास्ता बन्द होने से स्कूली बच्चे व लोग परेशान होते रहे. नाली में धंसने से बस रुक गई नहीं तो बस खाई में भी गिर सकती थी. यह इलाका उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर  के विधानसभा क्षेत्र में आता है. लोगों ने सरकार से सड़क की मरम्मत की गुहार लगाई है.

(रिपोर्ट-ब्रजेश्वर साकी)

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बारातियों को लेकर जा रही प्राईवेट बस खाई में गिरी, 25 घायलPHOTOS: हिमाचल के रोहतांग में 5 फुट, जलोड़ी दर्रे और कोकसर में ढाई फीट बर्फबारी

हिमाचल में शादी समारोह से लौट रहे 5 दोस्तों की कार खाई में गिरी, 4 की मौत

कुल्लू में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने विवाहिता के क्वार्टर के बाहर किया सुसाइड

25 लाख की इलेक्ट्रिक कार में CM पहुंचे दफ्तर, ट्रांसपोर्ट विभाग ने दी है गिफ्ट

एक बार फिर हिमाचल आएंगे अमित शाह, सरकार के जश्न में होंगे शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर