लाइव टीवी

ट्रेन की चपेट में आकर घायल हुआ HRTC का ड्राइवर, पैदल पार कर रहा था रेल ट्रैक
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 29, 2020, 4:06 PM IST
ट्रेन की चपेट में आकर घायल हुआ HRTC का ड्राइवर, पैदल पार कर रहा था रेल ट्रैक
कांगड़ा - दुर्घटना में ड्राइवर का चेहरा बुरी तरह से जख्‍मी हो गया है.

कांगड़ा (Kangra) जिला के रेलवे स्टेशन नगरोटा बगवां के समीप हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) का चालक (Driver) ट्रेन (Train) की चपेट में आकर बुरी तरह घायल (Injured) हो गया. पैदल ट्रैक पार कर रहे चालक ने कान में मोबाइल हेडफोन (Headphone) लगा रखे थे. इस कारण उसे रेलगाड़ी की आवाज सुनाई नहीं दी.

  • Share this:
धर्मशाला. कांगड़ा (Kangra) जिला के रेलवे स्टेशन नगरोटा बगवां के समीप हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) का चालक (Driver) ट्रेन (Train) की चपेट में आकर बुरी तरह घायल (Injured) हो गया. जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन के समीप एचआरटीसी की वर्कशॉप में बस खड़ी करने के बाद चालक रेल पटरी पार कर रहा था जब रेलगाड़ी की चपेट में आ गया. बताया जा रहा है कि चालक ने कान में मोबाइल हेडफोन लगा रखे थे. इस कारण उसे रेलगाड़ी की आवाज सुनाई नहीं दी.

ड्राइवर का चेहरा बुरी तरह जख्मी 

लोगों ने तुरंत घायल चालक को निजी वाहन से नगरोटा बगवा सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया. यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया. इस दुर्घटना में ड्राइवर का चेहरा बुरी तरह से जख्‍मी हो गया है. घायल ड्राइवर का टांडा अस्‍पताल में उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें - हमलावरों ने SP की गाड़ी रोक की गाली गलौज व अंगरक्षक को किया घायल, एक गिरफ्तार



ये भी पढ़ें - IGMCशिमला में फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ धरी गई महिला,पति के साथ गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर