लाइव टीवी

चलती बस का खुल गया अगला पहिया, बड़ा हादसा टला

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 20, 2019, 12:22 PM IST
चलती बस का खुल गया अगला पहिया, बड़ा हादसा टला
यात्रियों ने कहा कि निजी बसें बिना मेंटेनेंस सड़कों पर सरपट दौड़ रही हैं.

देहरा के पास ध्वाला में चलती बस का आगे का एक पहिया खुल गया. पहिया खुल जाने से बस का संतुलन बिगड़ गया और अंदर बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. इस दुर्घटना में बस में सवार कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं.

  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा (Dehra) में ध्वाला के पास एक बड़ी बस दुर्घटना होते-होते टल (Bus Accident Averted) गई. यहां एक चलती बस का टायर अचानक खुल जाने से यह दुर्घटना घटी. गनिमत इस बात की रही कि ध्वाला के तीखे मोड़ से पहले यह दुर्घटना घटी. तब सामने से कोई गाड़ी भी नहीं आ रही थी अन्यथा एक बड़ी दुर्घटना घटने से इंकार नहीं किया जा सकता. जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी की न्यू प्रेम बस ज्वालामुखी (Jwalamukhi) से सवारियां भरकर चिंतपूर्णी (Chintpurni) जा रही थी. इसी दौराना देहरा के पास ध्वाला में चलती बस का आगे का एक पहिया खुल गया. पहिया खुल जाने से बस का संतुलन बिगड़ गया और अंदर बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. इस दुर्घटना में बस में सवार कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं.

इस बस में कुछ लोकल सवारियां व श्रद्धालु ज्वालामुखी मंदिर में दर्शन करने के बाद चिंतपूर्णी मंदिर जा जा रहे थे.

इस दुर्घटना में बस में सवार कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं.


वीडियो बनाने पर बस चालक ने पत्रकार से की बद्दतमीजी

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार निजी बसें बिना मेंटेनेंस के सड़कों पर सरपट दौड़ रही हैं. वहीं बस चालक-परिचालक वीडियो बनाने को लेकर पत्रकार से भी उलझे और बद्दतमीजी की. एक श्रद्धालु ने कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ चिंतपूर्णी मंदिर जाने के लिए बस पकड़ी थी, लेकिन रास्ते में यह दुर्घटना घट गई.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - नशे में बस चालक-परिचालक ने छात्राओं को दी गाली,एक छात्रा अस्पताल में भर्ती
Loading...

ये भी पढ़ें - हर रैली में बागियों को मनाते नजर आ रहे मुख्यमंत्री जयराम : कुलदीप सिंह राठौर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...