जन्माष्टमी : झांकियां देखने के दौरान फतेहपुर से लापता हुए दोनों बच्चे भरमाड़ में मिले

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 25, 2019, 10:47 PM IST
जन्माष्टमी : झांकियां देखने के दौरान फतेहपुर से लापता हुए दोनों बच्चे भरमाड़ में मिले
जन्माष्टमी की झांकियां देखने के दौरान कांगड़ा के फतेहपुर से लापता हुए दोनों बच्चे भरमाड़ में मिले.

जन्माष्टमी की झांकियां खत्म होने के काफी देर बाद तक जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. फिर बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करा दी.

  • Share this:
कांगड़ा के फतेहपुर से लापता (Missing Children) हुए दो लड़के मिल गए हैं. पुलिस (Police Search) को दोनों लापता लड़के भरमाड़ में मिले हैं. ये लड़के फतेहपुर से भरमाड़ कैसे पहुंचे पुलिस इसकी जांच कर रही है. लड़कों के मिलने की पुष्टि कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने की है. कल शाम लड़कों के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. इस दौरान कांगड़ा के सभी थानों के एसएचओ को अलर्ट पर रखा गया था. डीएसपी देहरा और डीएसपी नूरपूर ने संयुक्त रूप से लड़कों की तलाश का जिम्मा संभाला था. पुलिस सरगर्मी के साथ लापता हुए लड़कों की तलाश कर रही थी. वहीं, पड़ोसी राज्यों के थानों में भी इसकी जानकारी विस्तार पूर्वक भेजी गई थी. पुलिस के प्रयासों के बाद लड़के रविवार सुबह भरमाड़ से मिले. लड़कों के मिलने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है.

बता दें कि बच्चा चोर गिरोह (Child Thief Gang) की फैल रही अफवाहों के बीच शुक्रवार शाम फतेहपुर से 2 लड़कों के गायब होने की खबर मिली थी. जानकारी के अनुसार साहिल (16) पुत्र सुभाष और अभिषेक (8) पुत्र देवराज निवासी फतेहपुर जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में निकली झाकियां (Janmashtami Tableau) देखने के लिए घर से निकले थे. झांकियां खत्म होने के काफी देर बाद तक जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. इनकी तलाशी के बाद भी परिजनों को कुछ पता नहीं चला. कहीं से भी कोई सूचना नहीं मिली.

इसके बाद परिजन पुलिस स्टेशन फतेहपुर पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस शनिवार से ही दोनों बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी. डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने कहा कि फतेहपुर से गायब हुए लड़के आज भरमाड़ में मिले हैं. उन्होंने कहा कि बच्चे यहां कैसे पहुंचे इसकी जांच की जा रही है.

(कांगड़ से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - बंदरों का आतंक:महिला को किया घायल,प्रशासन से सुरक्षा की मांग

ये भी पढ़ें - विपक्ष ने सरकार पर खनन माफिया को संरक्षण देने का लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 10:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...