लाइव टीवी

बगलामुखी मंदिर के पास लुधियाना के जसवंत सिंह की बाइक से गिरकर हुई मौत
Dharamsala News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 2, 2020, 3:30 PM IST
बगलामुखी मंदिर के पास लुधियाना के जसवंत सिंह की बाइक से गिरकर हुई मौत
लुधियाना निवासी एक व्यक्ति बगलामुखी मंदिर के पास भटनाला में सड़क पर गिरा मिला. उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई मिली.

देहरा के बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple) के पास भटनाला में पंजाब के लुधियाना निवासी एक व्यक्ति सड़क पर गिरा (Fallen on Road) मिला. उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में मिली. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
धर्मशाला. बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple) के पास भटनाला में पंजाब के लुधियाना निवासी एक व्यक्ति सड़क पर गिरा (Fallen on Road) मिला. इसके साथ ही व्यक्ति की बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी मिली थी. व्यक्ति को 108 एम्बुलेंस (108 Ambulence) में देहरा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह कयास लगाए जा रहे हैं कि व्यक्ति की मौत बाइक से गिरकर हुई है. हालांकि मौत से कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मौत के कारणों का नहीं चल पाया है पता

गौरतलब है कि सड़क के किनारे पड़े व्यक्ति को लोगों ने किनारे कर दिया और 108 एम्बुलेंस सहित पुलिस को सूचना दे दी. मृतक व्यक्ति की बाइक भी सड़क किनारे पड़ी थी, जो कि पूरी तरह से क्षतिग्रस्त थी. 108 एंबुलेंस में डालकर उसे देहरा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद हरिपुर थाना के तहत पड़ने वाले पुलिस चौकी रानीताल से एएसआई किशोर चंद के नेतृत्व में पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची.

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आनी अभी है बाकी

डी.एस.पी देहरा रणधीर सिंह ने इस मामले की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा और मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. मृतक की पहचान जसवंत सिंह पुत्र भगत सिंह निवासी लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. यह व्यक्ति फेरी लगाता था.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: चालान काटे जाने पर NH-21 पर हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक ने मचाया हंगामाक्यों, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने पर थे आमदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर