लाइव टीवी

ज्वालामुखी: वार्ड नंबर 2 में एक बार फिर चोरों ने पार किए गहने व नकदी

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 10:22 AM IST
ज्वालामुखी: वार्ड नंबर 2 में एक बार फिर चोरों ने पार किए गहने व नकदी
चोर घर से गहने और नकदी उड़ा ले गए (सांकेतिक तस्वीर)

चोरों ने किराए के एक मकान (Rented House) में चोरी की है. चोर घर से गहने और नकदी उड़ा ले गए हैं.

  • Share this:
ज्वालामुखी (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले में ज्वालामुखी (Jawalamukhi) शहर के पुराना बाजार वार्ड नंबर 2 में एक बार फिर चोर पुलिस को चुनौती दे गए. इसी मोहल्ले में एक हफ्ते पहले चोरों (Thieves) ने बड़ी चोरी (Theft) की घटना को अंजाम दिया था. अब चोरों ने किराए के एक मकान (Rented House) में चोरी की है. चोर घर से गहने और नकदी उड़ा ले गए हैं. पीड़ित किराएदार (Renter) सोनू देवी पत्नी दीदेंद्र यादव ने बताया कि वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है और अपने पति व बच्चों के साथ ज्वालामुखी में रहती है. पीड़ित का कहना है कि वारदात के समय घर में कोई नहीं था और वह भी किसी काम से बाहर गई हुई थी.

बच्चे घर पहुंचे तो देखा कमरे का ताला टूटा हुआ था

जब सोनू की दोनों बेटियां स्कूल से घर वापस आईं तो उन्होंने कमरे का ताला टूटा हुआ देखा और कमरे के अंदर रखी अलमारी का सामान बिखरा हुआ था. सोनू जब घर पहुंची तो उसके सोने-चांदी के जेवर व नकदी अलमारी से गायब थे. सोनू ने बताया की चोरी किए गए सामान में चार जोड़ी सोने के कान के टॉप्स, 2 सोने के लॉकेट, 4 जोड़ी चांदी की पायल व 35 हजार कैश शामिल हैं. पीड़ित ने बताया कि करीब 35 हजार रुपए के सोने-चांदी के गहने और नकद मिलाकर कुल 70 हजार का सामान घर से गायब है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले चोरों ने पुराना बाजार वार्ड नंबर 2 में ही एक घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 70 हजार रुपए के गहने व 20 हजार की नकदी पर हाथ साफ किए थे. मामले में जांच कर रही पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- चोरों ने 70 हजार के आभूषण के साथ 20 हजार नकदी चुराए, जांच में जुटी पुलिस
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP की चार्जशीट: स्वास्थ्य मंत्री ने मांगी पूर्व सरकार पर लगे आरोपों की फाइल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...