अपना शहर चुनें

States

कांगड़ा: 35 साल के युवक ने किया सुसाइड, कमरे में लगाया फंदा

हिमाचल में सुसाइड.
हिमाचल में सुसाइड.

Youth Suicide in Kangra: पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. लंबागांव थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने कहा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 10:55 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. 35 साल के युवक ने फंदा (Hanging) लगाकर जान दे दी. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और युवक (Youth) मानसिक तौर पर परेशान था.

पिता की हो चुकी है मौत
जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना लंबागांव के तहत मकड़ गांव में 35 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी. 35 वर्षीय पंकज शर्मा ने सोमवार रात अपने घर में फंदा लगा लिया. युवक के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है, जबकि मां आंगनबाड़ी में सहायिका के तौर पर कार्यरत है.

मानसिक तौर पर परेशान था युवक
जानकारी के अनुसार, पंकज शर्मा मानसिक तौर पर परेशान रहता था. सोमवार को जब वो काफी देर तक घर में नजर नहीं आया तो मां ने कमरे में जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई. क्योंकि पंकज रस्सी से फंदे से लटका हुआ था. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है. पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. लंबागांव थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने कहा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज