COVID-19: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कांगड़ा का अनूही गांव सील
Dharamsala News in Hindi

COVID-19: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कांगड़ा का अनूही गांव सील
कांगड़ा के ज्वाली में तैनात पुलिस.

बता दें कि कांगड़ा में अब तक कोरोना वायरस के पांच मामले सामने आए हैं, जिसमें एक की मौत, दो स्वस्थ्य हो चुके हैं और दो मरीज अस्पताल में हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बुधवार को भी कांगड़ा में एक मामला रिपोर्ट हुआ है. ज्वाली उपमंडल के तहत आने वाले अनूही गांव में कोरोना पॉजिटिव का मामला उजागर होते ही जिला प्रशासन, जवाली प्रशासन एकदम से सतर्क हो गया है. एसडीएम (SDM) जवाली सलीम आजम ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर गांव को ही सील कर दिया और धर्मशाला (Dharamshala) से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव शख़्स समेत उसके परिवार के 3 लोगों को एंबुलेस में डालकर टांडा रेफर कर दिया है.

परिवार को आइसोलेट किया
बाकी परिवार को छेब धर्मशाला में आइसोलेट किया गया है. वहीं अब पॉजीटिव शख्स का TMC कांगडा में ही उपचार होगा. इसके अलावा गांव को आने वाले रास्तों को बैरिकेट्स लगाकर पूर्णत सील कर दिया गया है और पुलिस की गश्त भी बढ़ा दी गई है. अब न तो कोई गांव से बाहर जा सकेगा और न ही गांव में अंदर घुस सकेगा.

यह बोले एसडीएम
एसडीएम जवाली सलीम आजम ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पीड़ित शख़्स इन दिनों जाने-अनजाने से किन-किन लोगों के सम्पर्क में आया उसकी हिस्ट्री को भी खंगाला जाएगा. जो भी शख़्स कोरोना संक्रमित मरीज या उसके परिवार के संपर्क में आया होगा, उसका स्वास्थ्य विभाग की ओर से डायग्नोज किया जाएगा. साथ ही उन्हें आइसोलेशन में रखा जाएगा. किसी भी किस्म की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और पूरे गांव को सैनिटाइज किया जा रहा है. बता दें कि कांगड़ा में अब तक कोरोना वायरस के पांच मामले सामने आए हैं, जिसमें एक की मौत, दो स्वस्थ्य हो चुके हैं और दो मरीज अस्पताल में हैं.



ये भी पढ़ें: पत्नी ने जहर खा दी जान, तो नाइट ड्यूटी लौटे कॉन्सटेबल पति ने लगा लिया फंदा

हिमाचल में कोरोना के दो और शिकार, पत्रकार और युवक पॉजिटिव, 35 हुए कुल केस

मंडी: वेंटिलेटर सुविधा न मिलने से डिलीवरी के बाद नवजात बच्चे की मां की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज