अपना शहर चुनें

States

Kangra News: घर से दुकान को निकले 22 वर्षीय राहुल का 7 दिन बाद भी सुराग नहीं

कांगड़ा का राहुल एक सप्ताह से लापता है.
कांगड़ा का राहुल एक सप्ताह से लापता है.

Kangra Boy Missing: कांगड़ा का राहुल एक सप्ताह से लापता है. पीड़ित परिवार ने लोगों से अपील की है कि जिस किसी को इस बारे में सूचना मिले तो 98055 83987 या पुलिस थाना देहरा में 01970 233110 पर संपर्क कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 11:59 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. गांव चनौर में हर रोज की तरह घर से अपनी दुकान के लिए निकला रोडी कोडी का 22 वर्षीय राहुल कुमार एक सप्ताह से लापता (Missing) है. अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra News) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, 19 जनवरी से राहुल (Rahul) लापता है. माता-पिता ने पुलिस चौकी डाडासीबा में गुमशुदगी की शिकायत दी है और पुलिश प्रशासन व एसपी कागंड़ा से तुरंत बेटे को तलाशने की गुहार लगाई है. परिवार के बच्चे के गुम होने से घर में मायूसी का माहौल छाया हुआ है. अपने बेटे का इंतजार कर रहीं मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों के अनुसार, राहुल कुमार गांव चनौर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान करता था. 19 जनवरी को भी सुबह घर से दुकान के लिए निकला. दुकान खोलने के बाद बाद पड़ोसी दुकानदारों को कहा कि वह सामान लाने के लिए देहरा से जा रहा है. लेकिन उसके बाद से नहीं लौटा.



परिजनों का कहना है कि पूरा परिवार राहुल को जगह-जगह ढूंढ रहा है. आसपास के घर से लेकर सभी परिचितों के यहां भी उसकी तलाश की गई, लेकिन राहुल कहीं नहीं मिला. थक-हारकर घरवालों ने आम लोगों से भी राहुल को ढूंढने की अपील की है. पीड़ित परिवार ने लोगों से भी मांग की है कि जिस किसी को इस बारे में सूचना मिले तो वह 98055 83987 या पुलिस थाना देहरा में 01970 233110 पर संपर्क कर सकते हैं. इधर, पुलिस भी गुमशुदा बच्चे की तलाश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज