अपना शहर चुनें

States

कांगड़ा: 377 ग्राम चिट्टे के साथ पिता-पुत्र और दो बेटियां गिरफ्तार, जमीन के नीचे छिपा रखी थी नशे की खेप

हिमाचल में नशे का कारोबार.
हिमाचल में नशे का कारोबार.

Kangra News: चिट्टे की तस्करी करने वालों ने बेहद ही शातिर तरीके से घर के आंगन में ही एक गड्ढा बनाकर चिट्टे को छुपाया हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल में नशा तस्करों की रीढ़ तोड़ने के मकसद से कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) भरसक कोशिश में लगी हुई है. कुछ अरसा पहले ही इंदौरा पुलिस ने चिट्टा तस्करी के एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया था. अब ताजा घटनाक्रम में डमटाल पुलिस को 377 ग्राम चिट्टा (Heroin) बरामद करने में सफलता मिली है. इसमें पुलिस ने परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं, जबकि एक फरार बताया जा रहा हैं. इसमें पिता सहित 2 बेटियां व एक बेटे को गिरफ्तार किया गया है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक चिट्टे की तस्करी करने वालों ने बेहद ही शातिर तरीके से घर के आंगन में ही एक गड्ढा बनाकर चिट्टे को छुपाया हुआ था. पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी कि तलाशी के दौरान घर से चिट्टा बरामद हो सकता है. डमटाल थाना के अंतर्गत आने वाले तोकि गांव में पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान घर के आंगन में गड्ढे से 370 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ, साथ ही घर से एक लाख 74 हजार की नकदी भी बरामद की गई. इस मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार हो गया.

पुलिस ने कही ये बात



पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार गांव तौकी में निर्माणाधीन घर में दबिश दी गई, जहां घर के बाहर बरामदे में खोदाई के दौरान चिट्टे की बड़ी खेप और नकदी बरामद की गई, पकड़ी गई नशे की खेप और नकदी को पुलिस ने कब्जे में लेकर एक ही परिवार के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य आरोपित फरार है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज