वीडियो जारी कर नाबालिग लड़की ने कहा- रेप नहीं, 3 युवकों ने किया गैंगरेप

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पहले कोर्ट में दिए गए बयान के आधार पर ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. अब वीडियो में लड़की दो अन्य युवकों के नाम बता रही है तो उसके बयान कोर्ट में दर्ज करवाए गए हैं.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 2, 2019, 10:44 AM IST
वीडियो जारी कर नाबालिग लड़की ने कहा- रेप नहीं, 3 युवकों ने किया गैंगरेप
कांगड़ा में नाबालिग से गैंगरेप.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 2, 2019, 10:44 AM IST
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पिछले महीने नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था. अब पीड़ित नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप नहीं बल्कि गैंगरेप हुआ है. उसने कहा कि उसके साथ 3 युवकों ने गैंगरेप किया है. युवती ने वीडियो जारी कर यह आरोप लगाया है. उसने वीडियो में आपबीती सुनाई है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना फतेहपुर के तहत यह मामला सामने आया था. पीड़ित ने फतेहपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि हरनोटा निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ काकू उसे जालंधर ले गया था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. लड़की के कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज हुए तथा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जितेंद्र कुमार उर्फ काकू को गिरफ्तार कर लिया था. जोकि अभी तक जेल में है. अब लड़की ने एक वीडियो जारी कर दो और युवकों के नाम बताया हैं.

इसलिए बताए दो और नाम
लड़की ने वीडियो में बताया है कि पहले उसने एक ही लड़के का नाम इसलिए लिया था कि क्योंकि अन्य दो ने उसे धमकी दी थी कि अगर उनके नाम बताए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे. वीडियो में यह भी बताया गया है कि अगर उसको या परिवार को कुछ जानी नुकसान हुआ तो उसके लिए एसपी कांगड़ा व फतेहपुर पुलिस जिम्मेवार होगी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोबारा से लड़की को कोर्ट में लाकर 164 के तहत बयान रिकॉर्ड करवाए हैं.

ये बोले एसपी
एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पहले कोर्ट में दिए गए बयान के आधार पर ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. अब वीडियो में लड़की दो अन्य युवकों के नाम बता रही है तो उसके बयान कोर्ट में दर्ज करवाए गए हैं जिनके आधार पर अन्य युवकों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने बताया कि डीएसपी जवाली ज्ञान चन्द ठाकुर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अश्लील वीडियो वायरल मामले में 15 लोगों से हो चुकी है पूछताछ
Loading...

हिमाचल के ऊना में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

उन्नाव कांड: हिमाचल में प्रदर्शन, BJP MLA के लिए मांगी फांसी
First published: August 2, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...