अपना शहर चुनें

States

पंचायत चुनाव 2021: कांगड़ा में वार्ड मेंबर का चुनाव हारने के बाद सदमे से प्रत्याशी की मौत

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

Election in Himachal: राजेश कुमार ने बारी से वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ा था और चुनाव हार गए थे. इस बार के पंचायत चुनावों में कई प्रधान को भी हार का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 2:17 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल में पंचायती राज चुनाव का पहला चरण काफी रोमांचक रहा. कई युवा जीते, कई पुराने प्रधान को हार का मुंह देखना पड़ा. कई जगह लोगों ने अपने जीतने की खुशी मनाई तो कई जगह लोगों को मायूसी हाथ लगी. वहीं, जिला कांगड़ा के पालमपुर (Palampur) क्षेत्र में एक पंचायत के प्रत्याशी की चुनाव में हारने के बाद सदमे से मौत हो गई. उपमंडल भवारना के अंतर्गत आने वाली सुलह की बारी पंचायत (Panchat Elections) की यह घटना है. प्रत्याशी को परिणाम के बाद हर्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

मृतक व्यक्ति की पहचान राजेश कुमार (35 साल) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजेश कुमार ने बारी से वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ा था और इलेक्‍शन में उन्‍हें हार का मुंह देखना पड़ा था. इसके बाद वह वापस घर लौट आए और बाद में उनकी मौत हो गई.

दो बेटियों के पिता थे वार्ड प्रत्‍याशी
राजेश हारने का दुःख सहन नहीं कर सके थे. जैसे ही वह घर पहुंचे तो उनके सीन में तेज़ दर्द होने लगा और देखते-ही-देखते उनकी मौत हो गई. राजेश का एक निम्‍न-मध्‍य वर्ग के परिवार से संबंध था और उनकी दो मासूम छोटी बेटियां हैं. उनके निधन से परिवार में शोक की लहर है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज