लाइव टीवी

कांगड़ा से अगवा नाबालिग डेढ़ माह बाद यूपी से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2020, 5:05 PM IST
कांगड़ा से अगवा नाबालिग डेढ़ माह बाद यूपी से बरामद, आरोपी गिरफ्तार
कांगड़ा से नाबालिग को अगवा करने वाला आरोपी.

Kangra Missing Minor Girl Found in Noida: डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा नूरपूर ने मामले की पुष्टि करते हुए हुए बताया कि ढाई महीने पहले आरोपी युवक नाबालिग को अगवा कर अपने साथ ले गया था.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले से अगवा की गई नाबालिग (Minor Kidnapping Case) को पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. डेढ़ माह बाद किशोरी की बरामदगी यूपी (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से हुई है. जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के डमटाल एक नाबालिग को आरोपी बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था.

ढाई माह से तलाश में थी पुलिस
डमटाल पुलिस थाने में युवती की माता ने प्राथमिकी दर्ज करवाई थी कि नाबालिग को आरोपी चांद मोहम्मद पुत्र आलम बिहार, मध्यप्रदेश अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया. आरोपी डमटाल में रहता था. ढाई महीने में पुलिस आरोपी के पीछे लगी हुई थी. लोकेशन ट्रैप होने और गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने उत्तरप्रदेश के नोएडा शहर में दबिश दी. शहर के सेक्टर 63 से पुलिस ने लड़की को बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी युवक और नाबालिग को डमटाल लाया गया है.

यह बोले डीएसपी

डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा नूरपूर ने मामले की पुष्टि करते हुए हुए बताया कि ढाई महीने पहले आरोपी युवक नाबालिग को अगवा कर अपने साथ ले गया था. पुलिस लगातार आरोपी की धरपकड़ के लिए पीछे लगी हुई थी. पुलिस ने आरोपी के चुंगल से छुड़ाने में सफलता हासिल की है. वहीं लड़की को न्यायालय में मजिस्टेट के सामने पेश कर बयान कमलबद्ध करवाए हैं और अभिभावकों के सुपुर्द कर दिया गया है. आरोपी युवक के खिलाफ थाना डमटाल में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल की 13 वर्षीय बेटी अलाइका को राष्ट्रीय बाल वीरता पुरस्कार

सोलन क्रेन ड्राइवर मर्डर केस: 24 घंटे में सभी 6 आरोपी युवक दिल्ली से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर