कांगड़ा में ट्रांसफर पर विवाद: MLA का PA और सरकारी कर्मी भिड़ा, एक-दूसरे को जड़े थप्पड़
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा में ट्रांसफर पर विवाद: MLA का PA और सरकारी कर्मी भिड़ा, एक-दूसरे को जड़े थप्पड़
कांगड़ा में थप्पड़ कांड (सांकेतिक तस्वीर)

Slap gate in Kangra: सरकारी कर्मी का भी गुस्सा फूटा और जवाब में उसने विधायक के निजी सहायक को थप्पड़ रसीद दिए. बताया जा रहा है कि अब मामला सीएम के दरबार तक भी पहुंचा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. विधायक के पीए (PA) और सरकारी कर्मचारी आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों में थप्पड़बाजी (Slap) हुई है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. सोशल मीडिया (Social Media) में भी मामले की चर्चा हो रही है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर मामले की किसी ने पुष्टि नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि चार से पांच दिन पहले का यह मामला है.

सोशल मीडिया में चर्चा
जानकारी के अनुसार, कांगड़ा में एक सियासी मामले को लेकर राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ है. कांगड़ा के एक विधायक के पीए को एक कर्मचारी ने थप्पड़ जड़ दिए. चर्चाओं का बाजार इस तरह गर्म है कि एक विभाग के कर्मचारी ने ट्रांसफर के नाम पर विधायक के निजी सहायक को कहा था. इसी को लेकर बाद में सारा विवाद हुआ. इस कांड की अब दबी जुबान में सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है.

यह है मामला
दरअसल, पूरा मामला ट्रांसफर से जुड़ा हुआ है. मामला विधायक तक पहुंचा. इसके बाद विधायक ने सरकारी कर्मी को रेस्ट हाउस में बुलाया और बात की. यहां विवाद बढ़ गया और विधायक का पीए भड़क गया और उसने विधायक के सामने ही सरकारी कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. इस पर सरकारी कर्मी का भी गुस्सा फूटा और जवाब में उसने विधायक के निजी सहायक को थप्पड़ जड़ दिए. बताया जा रहा है कि अब मामला मुख्यमंत्री तक भी पहुंच चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज