Home /News /himachal-pradesh /

नौसेना में कार्यरत कांगड़ा का जवान केशव विशाखापटनम में लापता, 4 दिन से कोई खोज-खबर नहीं

नौसेना में कार्यरत कांगड़ा का जवान केशव विशाखापटनम में लापता, 4 दिन से कोई खोज-खबर नहीं

केशव भारतीय नौसेना में सबमरीन विंग में काम करता है. मौजूदा समय में वह विशाखापटनम में तैनात था लेकिन वहां से लापता है.

केशव भारतीय नौसेना में सबमरीन विंग में काम करता है. मौजूदा समय में वह विशाखापटनम में तैनात था लेकिन वहां से लापता है.

Kangra Navy Soldier Missing in Visakhapatnam: हिमाचल के केशव उपाध्याय की नेवी के अधिकारी भी कोई सूचना नहीं दे रहे हैं. पिता का कहना है कि आखिर 4 दिन से उनका बेटा कहां लापता है. जबकि सीसीटीवी में उसकी वीडियो भी दिखाई दी है. पिता का कहना है कि बेटा कहां और किस हालात में है, उसे लेकर पूरा परिवार चिंतित है. पिता ने प्रधानमंत्री और राजनाथ सिंह से मांग की है कि उनके बेटे को जल्द ढूंढा जाए.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा के हरिपुर के गाव पंगोली का केशव उपाध्याय (Kangra Navy Soldier Missing in Visakhapatnam) चार दिन से लापता है. वह भारतीय नौसेना में सबमरीन विंग में काम करता है. मौजूदा समय में वह विशाखापटनम में तैनात था, लेकिन वहां से लापता है. इस बीच 4 दिन से बेस कैंप से उसकी कोई सूचना नहीं है. वहीं, बेटे की सूचना नहीं मिलने से पूरा परिवार चिंता में हैं. इसके साथ केशव के पिता ने पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है.

जानकारी के अनुसार, केशव घर में कमाने वाला इकलौता इंसान है. जबकि केशव के पिता का कहना है कि उनका बेटा 13 दिसंबर को ही घर से छुट्टी काटकर गया था, लेकिन 16 दिसंबर को वहां पहुंचने के बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. केशव उपाध्याय का फोन बंद आ रहा है.

नेवी के अधिकारियों के पास भी नहीं है जवाब
यही नहीं, केशव के लापता होने की नेवी के अधिकारी भी कोई सूचना नहीं दे रहे हैं. वहीं, जवान के पिता का कहना है कि आखिर 4 दिन से उनका बेटा कहां लापता है. जबकि सीसीटीवी में उसकी वीडियो भी दिखाई दी है. पिता का कहना है कि बेटा कहां और किस हालात में है, उसे लेकर पूरा परिवार चिंतित है. इसके अलावा लापता जवान के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मांग की है कि उनके बेटे को जल्द ढूंढा जाए.

Tags: Himachal news, Kangra News, Navy

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर